Home उत्तर प्रदेश हापुड़: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग,लाखों का हुआ नुकसान

हापुड़: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग,लाखों का हुआ नुकसान

14 second read
0
40
Hapur: fierce fire in chemical factory, loss of millions

हापुड़ के धौलाना थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया की एक केमिकल फैक्ट्री में शार्ट सर्किट होने के कारण भीषण आग लग गई। आग में फैक्ट्री में मौजूद एक कर्मचारी के झुलसने की खबर है।

इस मामले में केमिकल फैक्ट्री के हेड आशुतोष गुप्ता का कहना है कि, जैसे ही शॉर्ट सर्किट हुआ उन्होंने कंपनी में काम कर रहे सभी कर्मचारियों को कंपनी से बाहर कर दिया और उसके बाद दमकल विभाग में इस बात की जानकारी थी।

लेकिन जानकारी देने के तकरीबन डेढ़ से 2 घंटे बाद दमकल की गाड़ियां आग बुझाने के लिए पहुंची लेकिन तब तक आग पूरा विकराल रूप धारण कर चुकी थी आग पर काबू पाने के लिए नोएडा गाजियाबाद से भी दमकल की गाड़ियां मंगाई गई।

आग दोपहर तकरीबन 2:00 बजे कंपनी में लगी थी। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कतों के बाद आग पर काबू पाया। वही इंडस्ट्रियल एरिया के अध्यक्ष सचिन शर्मा का कहना है कि आए दिन इस तरह की घटनाएं इंडस्ट्रियल एरिया में होती रहती हैं कई बार प्रशासन को लिखित में शिकायत भी की गई है।

लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती और इस तरह की घटनाएं एरिया में होती रहती हैं केमिकल फैक्ट्री के हेड आशुतोष गुप्ता का कहना है कि, फैक्ट्री में आग की वजह से तकरीबन 50 से 60 लाख का नुकसान हुआ है।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.