Home उत्तर प्रदेश ग्रेटर नोएडा: बदमाशों के हौसले बुलंद,लूट के बाद मैनेजर की हत्या

ग्रेटर नोएडा: बदमाशों के हौसले बुलंद,लूट के बाद मैनेजर की हत्या

2 second read
0
31

बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए है, कि उन्हें प्रशासन का कोई खौफा नहीं है। शायद यही वजह है कि दिल्ली-एनसीआर में लूट और मर्डर के सनसनीखेज मामले लगातार सामने आ रहे है। ताजा घटना गौड़ सिटी से आ रहा है। जहां एक कंपनी में मैनेजर व्यक्ति के साथ लूटपाट की गई और फिर उसका मर्डर कर दिया गया।

इस घटना के बाद परिजन सदमे में है उनका कहना है कि घटना से कुछ समय पहले ही उनकी बात गौरव से हुई है और गौरव ने कहा था कि पांच मिनट में घर पहुंचने वाला हैं। लेकिन काफी समय होने के कारण परिजन बिसरख पुलिस के पास गए। लेकिन, पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रैक कर गौरव का पता लगाने की बात कहकर परिजनों को लौटा दिया। पुलिस को सक्रिय नहीं देख परिजनों ने गौरव खुद ही गौरव की तलाशी शुरू की। इस दौरान उन्हें गौरव का शव मिला।

आपको बता दें कि गौड़ सिटी के रहने वाले गौरव चंदेल नाम व्यक्ति की बदमाशों ने लूटपाट के बाद हत्या कर दी है। वारदात के बाद बदमाश उसकी कार, मोबाइल और पर्स लूटकर ले गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।वही इस घटना पर नोएडा के एसएसपी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मामले में एफआईआर दर्ज कर जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि पिछले साल अगस्त में पुलिस ने नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अपराधियों की सघन तलाशी अभियान के दौरान हत्या, लूट, बलात्कार और छिनैती के करीब 450 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने 20 जुलाई को ‘क्रिमिनल्स आउट’ कैंपेन शुरू किया था। 15 दिनों तक चले इस अभियान में 448 खूंखार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.