Home मनोरंजन कन्फर्म : जल्द शुरू होगी गोलमाल 5 की शूटिंग

कन्फर्म : जल्द शुरू होगी गोलमाल 5 की शूटिंग

30 second read
0
16
golmal-5-to-go-on-floors-next-year

गोलमाल फिल्म के गोपाल तो आपको याद ही होंगे , वही जिनके सामने कोई भी अगर ऊँगली करता तो गोपाल उसकी उंगली टेढ़ी कर देता और परदे पर लोगो की तालियां इस बात का सबूत थी की रोहित शेट्टी का अजय देवगन पर किया गया एक्सपेरिमेंट सफल रहा !

दरअसल अजय देवगन जब गंगाजल, अपहरण जैसी गंभीर फिल्मे कर रहे थे उस दौर में रोहित शेट्टी ने उन्हें गोलमाल ऑफर की जिसमे उन्हें कॉमेडी करनी थी, अजय शुरू में सोच में पड़ गए लेकिन उन्होंने वो ऑफर एक्सेप्ट किया और फिल्म सुपरहिट हुई।

इसके बाद गोलमाल सीरीज की 4 फिल्मे आ चुकी है और उन फिल्मो में बहुत कुछ बदला सिवाय अजय देवगन और उसके करैक्टर के , लोगो ने अजय को उस भूमिका में पसंद किया और जब जब अजय देवगन गोपाल बनकर आये टिकट खिड़की पर जमकर पैसा बरसा।

अब उसी गोलमाल सीरीज की पांचवी फिल्म को बनाने की तैयारी रोहित ने कर ली है , फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात को कन्फर्म किया हैं की सूर्यवंशी के बाद रोहित गोलमाल 5 पर काम शुरू करेंगे।

वही अजय देवगन की बात करे तो जनवरी 2020 में उनके कैरियर की सबसे बड़ी फिल्म तानाजी रिलीज़ हो रही है वही उसके बाद उनकी 2 फिल्मे और साल 2020 में ही आएगी तो ऐसे में गोलमाल 5 की रिलीज़ डेट 2021 हो सकती है।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.