1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. BJP ने गोवा में प्रचार अभियान किया तेज़, आज जारी होगा चुनाव घोषणापत्र…

BJP ने गोवा में प्रचार अभियान किया तेज़, आज जारी होगा चुनाव घोषणापत्र…

गोवा विधानसभा चुनाव में महज एक सप्ताह बाकी रहने के बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत अपने शीर्ष नेताओं के साथ प्रचार अभियान तेज कर रही है और इनके अगले कुछ दिनों में चुनावी रैलियों को संबोधित करने की योजना है। पार्टी आज अपना चुनाव घोषणापत्र जारी करेगी।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

पणजी: गोवा विधानसभा चुनाव में महज एक सप्ताह बाकी रहने के बीच सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह समेत अपने शीर्ष नेताओं के साथ प्रचार अभियान तेज कर रही है और इनके अगले कुछ दिनों में चुनावी रैलियों को संबोधित करने की योजना है। पार्टी आज अपना चुनाव घोषणापत्र जारी करेगी।

भाजपा ने सोमवार को कहा कि मोदी और शाह के अलावा भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और राजनाथ सिंह भी 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए 14 फरवरी को होने वाले मतदान के मद्देनजर जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

दरअसल भाजपा की गोवा इकाई के अध्यक्ष सदानंद शेट तनावड़े ने पत्रकारों से कहा कि प्रधानमंत्री यहां से नौ किलोमीटर दूर मापुसा शहर में 10 फरवरी को पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

प्रियंका गांधी ने सोमवार को कहा कि केवल उनकी पार्टी ही गोवा में एक स्थिर सरकार देने के साथ राज्य की प्रगति सुनिश्चित कर सकती है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस जैसे बाहरी इस तटीय राज्य पर शासन नहीं कर सकते क्योंकि उनका मकसद केवल अपना आधार बढ़ाना है।

आपको बता दें प्रियंका गांधी ने सत्तारूढ़ भाजपा पर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने और युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में विफल रहने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ”जब तक हमारे पास एक स्थिर सरकार नहीं है, तब तक तरक्की करना असंभव है। लगातार खुद को बचाने का प्रयास कर रही एक अस्थिर सरकार आपको विकास नहीं दे सकती।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...