Home आगरा ब्वॉयफ्रेंड की शादी दूसरी जगह फिक्स होने से नाराज थी लड़की, घर बुलाकर फेंका तेजाब

ब्वॉयफ्रेंड की शादी दूसरी जगह फिक्स होने से नाराज थी लड़की, घर बुलाकर फेंका तेजाब

2 second read
4
3,091

रिपोर्ट – माया सिंह

आगरा :  प्रेम का शहर ताजनगरी आगरा अब मोहब्बत के लिए महफूज जगह नहीं रही । ऐसा हम नहीं कह रहे , आगरा से आयी प्रेम-प्रसंग को लेकर दिल दहले देने वाली खब़र जानने के बाद शायद आप भी ऐसा ही सोचेंगे । यहां सोनम नाम के एक युवती ने अपने प्रेमी देवेन्द्र पर तेज़ाब फेंक दिया , जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई ।

यह भी पढ़ें: सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के इन देशों में भी मनायी जाती है होली, जानिएं उनकी मान्यता और परंपरा…

दरअसल, यह मामला आगरा जिले के हरिपर्वत थाना क्षेत्र का है । जानकारी के मुताबिक लड़के की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी , जिससे नराज होकर युवती ने उसपर तेज़ाब फेंक दिया ।

आगरा के एसपी रोहन बोत्रे ने बताया कि घटना को अंजाम देने के लिये सोनम ने  बॉयफ्रेंड देवेन्द्र को अपने घर पर पंखा ठीक करने के बहाने बुलाया था और जैसे ही देवेन्द्र अंदर आया युवती ने उसपर तेज़ाब से हमला बोल  दिया ।

यह भी पढ़ें: पुरानी गाड़ियां देखकर बेचैन हो जाता था ब्लॉक प्रमुख के पति का दिल, 25 साल में चुराएं 1000 वाहन

घटना के बाद घायल देवेन्द्र को सिकंदरा स्थित एक हॉस्पीटल में भर्ती कराया  गया लेकिन तेज़ाब के हमले में बुरी तरह झुलस जाने के कारण उसकी जान नहीं बचायी जा सकी , उसने इलाज के समय दम तोड़ दिया । हालांकि लड़की भी वारदात के दौरान तेज़ाब से जल गई है इसलिए पुलिस ने उसे अस्पाताल में भर्ती कराया है । अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सोनम पर आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

बता दें कि आगरा में ही स्थित एख निजी हॉस्पीटल में नर्स के तौर पर काम करती है वहीं देवेन्द्र लैब में एक  असिस्टेंट के रूप में काम करता था , जिसके वजह से वे दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते थे ।

यह भी पढ़ें: नाबालिग छात्रा से तीन लोगो ने किया गैंगरेप, विडियो बनाकर मिटाते थे हवश की भूख

 

Load More In आगरा
Comments are closed.