1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. बाथरूम में नहाते हुए खूबसूरत लड़की के साथ भूत ने की गंदी हरकत, चौंकाने वाली तस्वीरें आई सामने

बाथरूम में नहाते हुए खूबसूरत लड़की के साथ भूत ने की गंदी हरकत, चौंकाने वाली तस्वीरें आई सामने

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : भूतों पर यकीन करना लोगों के लिए बहुत मुश्किल होता हैं क्योंकि लोगों का कहना है वे जिसे देखते हुए उनपर ही विश्वास करते है। उन्होंने भूत को नहीं देखा है, इसलिए उन्हें उसपर यकीन नहीं है। लेकिन हमारे आस-पास कई लोग ऐसे भी मौजूद हैं, जो पैरानॉर्मल एक्टिविटीज (Paranormal Activity) को महसूस कर पाते हैं। इनमें से कुछ भूतों की दुनिया पर स्टडी करके उनसे बात कर पाने या उन्हें उनकी दुनिया में भेज पाने में भी सक्षम होते हैं। डेली स्टार (Daily Star) पर छपी खबर की मानें तो इंग्लैंड (England News) में रहने वाली एक महिला को भूत से अपना बचाव करने के लिए एक्सपर्ट की मदद लेनी पड़ी।

शॉवर में भूत से परेशान महिला

इंग्लैड (England News) में रहने वाली लियाह ल्यूइस (Leah Lewis) और उसकी मां कॉलेट (Colette) की मानें तो उनके घर में एक भूत (Ghost) था। शुरुआत में तो वे दोनों उसकी हरकतों को नजरअंदाज करते रहे लेकिन जब भूत ने लियाह के शॉवर में घुसकर उसको चोट पहुंचाई तो उन्होंने उसके खिलाफ एक्शन लेने के लिए पैरानॉर्मल एक्सपर्ट (Paranormal Activity Expert) इयान ग्रिफिथ्स (Ian Griffiths) को अपने घर पर इनवाइट किया। दरअसल, एक दिन जब लियाह नहाकर निकली तो उसके शरीर पर चोटों के निशान थे। ये निशान देखकर उसकी मां को यकीन हो गया कि उनके घर पर किसी भूत का साया है।

दुकान से किया महिला का पीछा

इयान ग्रिफिथ्स (Ian Griffiths) ने महिला के घर पहुंचकर जब अपनी जांच-पड़ताल शुरू की तो उन्हें कॉलेट (Colette) की अलमारी के अंदर कुछ होने का आभास हुआ। तब लियाह ने उनके शक को पुख्ता करते हुए बताया कि उसे वहां से अजीबोगरीब आवाजें सुनाई देती थीं। मामले की पड़ताल करने पर समझ में आया कि लियाह जिस दुकान में काम करती थी, वहां बरसों पहले एक गुस्सैल नौजवान का कत्ल हुआ था। इसलिए काफी आशंका थी कि यह भूत उसी शख्स का हो।

महिला को नजर आती थीं परछाइयां

काफी समय से लियाह को घर और सड़क पर अलग-अलग लोगों की परछाइयां नजर आ रही थीं। ताज्जुब की बात थी कि उसकी मां को उनमें से कोई भी नजर नहीं आ रहा होता था, जिसकी वजह से वे घबराने लगीं। हालांकि, लियाह पर दो बार असॉल्ट होने के बाद ही उन्होंने एक्सपर्ट से सलाह लेने पर विचार किया। इयान ग्रिफिथ्स ने अपनी ताकत का इस्तेमाल कर उस गुस्सैल युवक की आत्मा को दूसरे लोक में पहुंचा दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads