Home उत्तर प्रदेश गौरव मर्डर केस: प्रियंका के बाद मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना

गौरव मर्डर केस: प्रियंका के बाद मायावती ने योगी सरकार पर साधा निशाना

8 second read
0
35
Gaurav murder case: Mayawati targets Yogi government after Priyanka

ग्रेटर नोएड़ा के ग्रेनो वेस्ट की गौड़ सिटी सोसायटी में रहने वाले गौरव चंदेल की बीते सोमवार को बादमाशों ने लूट के बाद हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। पुलिस ने अबतक इस मामले में किसी भी शख्स को हिरासत में नहीं लिया गया है।

इस मामले में मृतक के परिवार और सोसायटी के लोगों ने स्थानीय पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस को शक है कि इस वारदात को गाजियाबाद के किसी गैंग ने अंजाम दिया है। बीते बुधवार को पुलिस ने आरोपी व्यक्ति की पहचान करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली।

इस दौरान आसपास रहने वाले 100 से अधिक लोगों से पूछताछ भी की गई। लोकिन पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला। वहीं प्रियंका गांधी इस मामले में प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए ट्विट किया। उन्होंने लिखा, प्रबंधक के पद पर काम करने वाले गौरव चंदेल जी की नोएडा में अपराधियों ने हत्या कर दी थी। लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है।

वहीं प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि, नोएडा जैसे लोकेशन पर अगर अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं तो पूरे यूपी में क्या स्थिति होगी। इसके बाद किए गए एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा कि गौरव चंदेल के परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलनी चाहिए।

इस मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को ट्वीट के जारिए योगी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा, नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के मामले में भी लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण वहां पूरे क्षेत्र में जन आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है।0 यूपी सरकार खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में इस प्रकार की लापरवाही को छोड़कर जनहित पर समुचित ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.