Home उत्तर प्रदेश गौरव चंदेल मर्डर केस: पीड़ित परिवार से मिले IG, 20 लाख रुपये की सहायता

गौरव चंदेल मर्डर केस: पीड़ित परिवार से मिले IG, 20 लाख रुपये की सहायता

4 second read
0
38
Gaurav Chandel Murder Case: IG met victim family, Rs 20 lakh assistance

(नोएडा से संवाददाता प्रवीण अरोड़ा की रिपोर्ट)

ग्रेटर नोएड़ा के ग्रेनो वेस्ट की गौड़ सिटी सोसायटी में रहने वाले गौरव चंदेल हत्या के मामले में सोमवार को आईजी मेरठ आलोक कुमार ने पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और उन्होंने मृतक की पत्नी प्रीति चंदेल को आर्थिक सहायता के तौर पर 20 लाख रुपए का चेक दिया।

वहीं पीड़ित परिवार ने आईजी से घर में एक शख्स की नौकरी के साथ बेटे की फ्री पढ़ाई की मांग की है। जिसको लेकर आलोक कुमार ने कहा कि ये मांग उन्होंने सरकार तक पहुंचा दी है।

साथ ही मृतक की पत्नी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने की भी गुहार लगाई है। आपको बताते चलें कि, इस मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीते रविवार को ट्वीट के जारिए योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, लूट-पाट के बाद हुई हत्या में सरकार की कार्रवाई अभी तक ढीली-ढाली ही है।

साथ ही बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर योगी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा, नोएडा में गौरव चंदेल की हत्या के मामले में भी लीपापोती व सरकारी उदासीनता के कारण वहां पूरे क्षेत्र में जन आक्रोश लगातार बढ़ता ही जा रहा है।  यूपी सरकार खासकर अपराध-नियंत्रण व कानून-व्यवस्था के मामले में इस प्रकार की लापरवाही को छोड़कर जनहित पर समुचित ध्यान दे तो यह बेहतर होगा।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.