1. हिन्दी समाचार
  2. आगरा
  3. शादी में गई महिला से दरिदों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

शादी में गई महिला से दरिदों ने किया गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

आगरा: कोरोना महामारी के दूसरे लहर के कहर में देश दिन पर दिन जकड़ता ही जा रहा है, लोग ऑक्सीजन की कमीं से दम तोड़ दे रहे हैं। बात करें यूपी की तो सबसे ज्यादा स्थिति राजधानी लखनऊ की खराब है, तो वहीं दूसरी तरफ सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद भी सूबे में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा, ताज नगरी आगरा से अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

आपको बता दें कि आगरा से एक महिला के साथ गैंगरेप की घटना का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला खाना बनाने का काम करती है और वह एक शादी समारोह में कैटरिंग के लिए गई थी। जहां दरिंदो ने उसे अपने हवश का शिकार बनाया। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जॉच शुरु कर दी है। इसके साथ ही महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है। पीड़िता को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

मामला दर्ज करने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि घटना रविवार रात की है। बताया जा रहा है कि महिला रविवार की रात कैटरिंग के लिए एक शादी समारोह में गई थ। वहां दरिदों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़ित महिला को सड़क पर फेंककर फरार हो गए। होश में आने के बाद वह पुलिस चौकी पहुंची। पुलिस ने पीड़िता के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...