1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. तमंचे के बल पर मां-बाप के सामने नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप, जबरन शादी कराने का भी आरोप

तमंचे के बल पर मां-बाप के सामने नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप, जबरन शादी कराने का भी आरोप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद जिले से वारदात की एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। जिले के थाना छजलैट इलाके के रहने वाले मां-बाप के साथ ऐसी खौफनाक घटना घट गई। जिसे जानकर हर कोई चौंक गया। पीड़ित मात-पिता ने बताया कि कुछ लोगों ने उनकी बेटी को अगवा करके पड़ोसी जनपद में ले जाने के बाद बंधक बनाकर उन्हीं के सामने उनकी नाबालिग बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किया। इस मामले में आरोपियों द्वारा जबरन शादी कराने का गंभीर आरोप लगाते हुए मां-बाप ने मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस ने इस केस की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी ने बताया है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है। दोनों पक्ष एक-दूसरे से परिचित हैं। इसकी विवेचना की जा रही है। वहीं पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि इलाके के ही रहने वाले आरोपी, बेटी सहित उन तीनों को अगवा करके अमरोहा में कहीं ले गये और बंधक बनाकर तमंचे के बल पर उन्हीं के सामने बलात्कार किया।

इसके बाद आरोपियों ने जबरन उनकी नाबालिग बेटी से शादी भी करा दी और उन्हें धमकी दी गई कि अगर किसी से कहोगे तो जान से मार देंगे। पीड़िता के पिता ने पुलिस थाने में मामले की शिकायत कर दी है। लड़की नाबालिग है। पिता की तहरीर पर थाना छजलैट में आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 342, 354, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में SP ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि पीड़ित द्वारा दी गयी तहरीर के अनुसार उसका बेटा 27 जून को गायब हो गया था। 28 जून को इनके कुछ परिचित इनके घर पर आये और बेटे को तलाशने के बहाने इन्हें अपने साथ ले गए और बेटी को भी रिश्तेदारी में से बुला लिया और इनके ही सामने उसके साथ दुष्कर्म किया है। फ़िलहाल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और विवेचना की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads