1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एटा में दलित किशोरी के साथ शौच में घुसकर गैंगरेप, थाने से भगाने का आरोप

एटा में दलित किशोरी के साथ शौच में घुसकर गैंगरेप, थाने से भगाने का आरोप

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

एटा में दलित किशोरी के साथ शौच में घुसकर गैंगरेप, थाने से भगाने का आरोप

खबर उत्तर प्रदेश के एटा जिला से है, जहां किशोरी के साथ टॉयलेट में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने बताया कि वो अपने छह वर्षीय भाई को शौच कराने के लिए ले गई थी। इसी दौरान गांव के पूर्व प्रधान और उसके दो साथियों वहां पहुंच गए।

तीनों आरोपियों ने उसे शौचालय के अंदर ही बंद कर दिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद धमकी देते हुए आरोपित मौके से भाग गए।

मामला एटा जिले के अलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 16 नवंबर को शाम सात बजे किशोरी अपने भाई को शौच कराने खेत पर ले गई थी। तभी गांव निवासी पूर्व प्रधान राजीव अपने दो साथियों आकाश और अनिल कुमार के साथ वहां पहुंच गया।

तीनों ने लड़की को खेत पर ही बने एक निजी शौचालय में बंद कर दिया और उसके साथ मारपीट की। पीड़िता का आरोप है कि तीनों आरोपितों ने उसके साथ गैंगरेप किया। घटना के बाद धमकी देते हुए आरोपित भाग गए।

पीड़िता ने घर आकर परिवार वालों को पूरी बात बताई। परिवार का कहना है कि वे दूसरे दिन मंगलवार को पीड़िता को लेकर कोतवाली पहुंचे मगर एफआईआर दर्ज नहीं हुई। इसके बाद संपूर्ण समाधान दिवस पर जिलाधिकारी सुखलाल भारती को प्रार्थना पत्र दिया, जिस पर डीएम ने तत्काल मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए।

इसके बाद बुधवार को दोपहर पीड़िता की तहरीर पर अलीगंज कोतवाली में तीनों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट, एससीएसटी एक्ट और पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं, एएसपी ओपी सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और पीड़िता से पूछताछ करके उसके बयान भी दर्ज किए। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी ने पूर्व प्रधान व उसके दो साथियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस की तीन टीमें आरोपितों की तलाश कर रही हैं, शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपितों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...