1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहेली का भाई अश्लील वीडियो दिखाकर युवती से करता रह बलात्कार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

सहेली का भाई अश्लील वीडियो दिखाकर युवती से करता रह बलात्कार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

यूपी के बांदा जिले से वारदात का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

बांदा: यूपी के बांदा जिले से वारदात का एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। बांदा पुलिस ने बलात्कार के एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार कियी है, जो एक युवती को ब्लैकमेल करके  उसका वीडियो दिखाकर महीनों तक बलात्कार करता रहा। पीड़िता ने तंग आकर इस मामले की शिकायत पुलिस से की।

आपको बता दें कि शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसके भाई को जान से मारने की धमकी देता रहता था। पीड़िता ने कोतवाली क्षेत्र में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि 25 मार्च को वो अपने सहेली के घर गई थी। सहेली का भाई उसे लेने आया था बाइक से घर ले जाते समय वो उसे किसी सुनसान मकान में ले गया जहां उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और उसका वीडियो भी बनाया।

इसके बाद आरोपी उसे कई बार ब्लैकमेल कर अपने हवश का शिकार बनाया। डर के मारे पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया। लेकिन आरोपी से तंग आकर उसने अपने घरवालों को पूरी घटना बताई। तब भाई और परिजन उसे कोतवाली ले गए और रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इस मामले में बबेरू सर्किल के क्षेत्राधिकारी सियाराम ने बताया कि आईपीसी की धारा 376, 506A व 67 आईटी एक्ट के वांछित नामजद अभियुक्त निखिल सोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसके पास से एक स्मार्टफोन और दो सिम बरामद हुए हैं।

उन्होने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि पीड़िता को यह अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा, जब पीड़िता काफी परेशान हो गयी तो उसने अपने घर में बताया। उन्होने आगे बताया कि आरोपी को बबेरू कस्बे के बाहरी हिस्से में पड़ने वाली बांदा रोड नहर पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस की टीमें इसे पहले ही तलाश कर रही थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...