1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. भोज खाकर लौट रही नाबालिग का चार लोगों ने किया अपहरण, एक ने किया रेप और तीन ने मारपीट

भोज खाकर लौट रही नाबालिग का चार लोगों ने किया अपहरण, एक ने किया रेप और तीन ने मारपीट

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश में जारी कोरोना संकट के बीच भी बलात्करा जैसी घटना रूकने का नाम नहीं ले रहा है, जिसे लेकर आये दिन देश के कई राज्यों से खबरें आती है। वहीं प्रशासन इन आरोपियों के सामने बेबस नजर आते है। आपको बता दें कि ये खबर बिहार के सहरसा जिले की है, जहां देर रात सहेली के घर से लौट रही नाबालिग के साथ चार लोगों ने हैवानियत की। हालांकि ग्रमीणों ने इस घटना में शामिल दो आरोपियों को पकड़ लिया है।

मिली जानकारी अनुसार सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली पीड़िता रविवार की रात सहेली के घर मुंडन संस्कार में शामिल होकर लौट रही थी। मुंडन से लौटने के दौरान कार सवार चार लोगों ने उसे अगवा कर लिया और उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

पीड़िता के भाई की मानें तो रविवार की रात पीड़िता गांव में ही रहने वाली सहेली के घर पर मुंडन का भोज खाने गई थी। भोज खाने के बाद वो घर लौट रही थी। इसी दौरान ऑल्टो कार पर सवार चार युवकों ने जबरन उसे कार में बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। इस दौरान साइकिल से गुजर रहे एक आदमी ने आरोपियों को देख लिया, जिसके बाद उसने गांव के लोगों को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गांव के लोगों ने दो आरोपियों को पकड़ लिया, जबकि दो आरोपी भागने में सफल रहे। आपको बता दें कि ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया।

महिला थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री की मानें तो ऑल्टो कार पर सवार चार युवक जबरन पीड़िता को उठाकर ले गए और स्कूल के समीप बहियार में एक लड़के ने पीड़िता के साथ रेप किया। वहीं, अन्य तीन लड़कों ने उसके साथ मारपीट की। मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। जबकि दो और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads