Home क्राइम सड़क हादसे से दहला गोपालगंज, होली मनाने घर जा रहे एक ही परिवार को चार लोगो की हुई दर्दनाक मौत

सड़क हादसे से दहला गोपालगंज, होली मनाने घर जा रहे एक ही परिवार को चार लोगो की हुई दर्दनाक मौत

3 second read
0
15

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

गोपलगंज: बिहार के गोपालगंज से सड़क हादसे का एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे जानकर आपके होश उड़ा जायेंगे। होली की त्योहार मनाने घर जा रहे एक ही परिवार के चार लोगो की मौत हो गई। परिवार राजधानी दिल्ली से होली मनाने खुशी-खुशी कार से अपने घर जा रहा था। रास्ते में ही दुर्घटना का शिकार हो गया।

ये भी पढ़ें: दरोगा की मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा, ये गंदी वजह जान आप भी कहेंगे ‘छी-छी’  

आपको बता दें कि घटना उस वक्त हुई, जब कार बिहार के गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाने के डुमरियाघाट महासेतु पर पहुंची थी। तभी देर रात सामने से आ रही अनियंत्रित ट्रक ने कार में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतना जबरदस्त था कि कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: पहले बड़े भाई ने रेप कर किया निकाह, फिर छोटे भाई ने लूटी इज्ज़त, अब दर-दर भटक कर मांग रही इंसाफ

हादसे में अपनी जान गंवाने में पति-पत्नी, एक बेटी और एक बेटा शामिल है। टक्कर होने के बाद लोगो की मदत से दो को अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया, लोकिन डॉक्टरों ने उन्हें भी मृत घोषित कर दिया।

महम्मदपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रक और कार को जब्त कर लिया गया है। जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेजा जा रहा है। फिलहाल मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है।

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.