1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. अजगर को पकड़ने के लिए इस शख्स ने उसके बिल में डाला पैर, फिर जो हुआ…वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

अजगर को पकड़ने के लिए इस शख्स ने उसके बिल में डाला पैर, फिर जो हुआ…वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

आमतौर पर इंसान सांप से ही काफी डरते हैं । अगर किसी को पता चल जाएं कि वहां सांप है, तो वो इंसान वो वहां जाना तो दूर वहां फटकेंगे भी नहीं । लेकिन क्या आप कभी सोच सकते है कि कोई खुद को डसने के लिए सांप के बिल में पैर डाले । ऐसा कुछ करने के बारे में आम इंसान सोचता भी नहीं । हालांकि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें आपको देखकर हैरानी होगी कि युवक अपना पैर खुद अजगर के बिल में डालता है ।

यहां पर आ बैल मुझे मार वाली कहावत सटीक बैठती है । दरअसल, वीडियो में आप देख सकते है कि युवक पहले अपने दाहिने पैर में कपड़ा बांधता है । जिसके बाद आगे जाकर एक बड़े से बिल में अपना एक पैर डालकर बैठ जाता है, जिसमें अजगर पहले से मौजूद है । औऱ फिर अजगर का इंतजार करता है कि कब वो आएगा और उसे डसेगा । हालांकि,कुछ देर इंतजार करने के बाद अजगर उस युवक का पैर अपने मुंह में डाल लेता है । वहीं, युवक बिल के अंदर की तरफ खींचने लगता है ।

हालांकि,उसके साथ वहां मौजूद दो अन्य लोग उसकी मदद करते हैं और उसे बाहर की तरफ खींचते हैं । युवक को बाहर खींचने पर उसके पैर में लिपटा अजगर भी बाहर आ जाता है । जिसके बाद वो युवक के पैर को अजगर के मुंह से निकालने का काफी प्रयास करते है । लेकिन काफी मशक्कत के बाद जब नहीं निकाल पाते हैं तो अजगर के मुंह को चाकू की मदद से काट देते है । जिससे युवक का पैर निकल जाता है ।

आपको बताते चलें कि इस वीडियो को शिकारियों की दुनिया नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है । वीडियो में यह तीनों शख्स किसी जंगल में नज़र आ रहे हैं । इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये तीनों शख्स अफ्रीका के किसी देश के हैं । बता दें कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है । हालांकि, वीडियो देखने के बाद लोग हैरत में हैं कि कोई अपनी जान इस तरह जोखिम में कैसे डाल सकता है ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...