1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. 50 घंटे तक 10 फीट गहरे गढ्ढे में जिंदा रहा ये Youtuber, VIDEO देख आपके भी मुंह से निकलेगा OMG

50 घंटे तक 10 फीट गहरे गढ्ढे में जिंदा रहा ये Youtuber, VIDEO देख आपके भी मुंह से निकलेगा OMG

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : अगर किसी को चंद घंटों के लिए भी किसी ऐसी जगह पर छोड़ दिया जाए, जहां हवा का नामोनिशान न हो, तो क्या होगा ? आप सोच रहे होंगे कि ये कैसा सवाल है । दरअसल, ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक शख्स 1-2 घंटे तो क्या पूरे 50 घंटे 10 फीट गहरे गढ्ढे में बिता कर आया है और वो भी जिंदा । जी हां, यह जानकर आपको हैरानी हो रही होगी । बता दें कि ऐसा करने वाला यह इंसान कोई आम आदमी नहीं, बल्कि एक मशहूर यूट्यूबर है ।

जानें- मानें YouTuber मिस्टर बीस्ट ने एक ताबूत के अंदर करीब 50 घंटे बिताए हैं। उन्होंने लगभग 10 फीट गहरे गढ्ढे में दो दिनों से ज्यादा का समय बिताया, इसके बावजूद वह जिंदा बाहर निकले । इतना ही नहीं उन्होंने इस पल को कैमरे में कैद किया ।

वीडियो में मिस्टरबीट को एक ताबूत के अंदर लेटा हुआ देखा जा सकता है। इस दौरान वे डिवाइस की मदद से बाहर मौजूद दोस्तों से बात करते नज़र आ रहे हैं। इस दौरान वह कहते हैं कि मैं चारों ओर घूमना चाहता हूं । लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ताबूत के अंदर MrBeast के पास एक कंबल, कुछ भोजन और एक तकिया था । यूट्यूबर ने इस वीडियो को रविवार को यूट्यूब पर शेयर किया था । देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गयी

बता दें कि अब तक करीब 54 करोड़ 5 लाख 16 हजार 80 लोग इस वीडियो को देख चुके है । वहीं करीब 3.1 मीलियन लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है । जबकि 40 हजार लोगों ने वीडियो को डिसलाइक भी किया है । सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं । आपको बताते चलें कि यूट्यूब पर मिस्टर बीस्ट के 5 करोड़ से अधिक फॉलोअर हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...