1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. शादी में सास के कपड़े पर वेट्रेस ने गिराई सब्जी, बहू ने इनाम में दिए हजारों रुपये

शादी में सास के कपड़े पर वेट्रेस ने गिराई सब्जी, बहू ने इनाम में दिए हजारों रुपये

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

ब्रिटेन : अक्सर सास और बहू के बीच झगड़े के मामले सामने आते रहते हैं। इसी बीच एक अनोखी तकरार की खबर आयी है। जहाँ बहू ने अपनी सास के कपड़े पर सब्जी गिराने पर वेट्रेस को ईनाम दिया। जी हाँ, वेट्रेस के इस कारनामे पर बहू ने करीब 7 हजार रुपये टिप में दे डाले। हालांकि, बताया जा रहा है कि वेट्रेस ने जान बूझकर महिला के कपड़े पर सब्जी नहीं गिराई थी, बल्कि गलती से सब्जी गिर गई थी। सोशल मीडिया पर यह मामला वायरल हो गया। लोग इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। 

मामला ब्रिटेन का है। जहां क्लो बी नाम की महिला एक शादी में वेट्रेस के तौर पर काम कर रही थीं। इस दौरान उससे सब्जी से भरा पूरा बर्तन महिला के गाउन पर गिर गया। महिला ने सफेद रंग का गाउन पहन रखा था। सब्जी गिरने से महिला का पूरा गाउन बेकार हो गया। जानकारी के मुताबिक, महिला अपने बेटे की शादी में पहुंची थी। 

वहीं, वेट्रेस की इस गलती पर महिला की बहू ने गुस्सा होने के बजाय उसे ईनाम दिया। दुल्हन ने क्लो को करीब 100 डॉलर यानी 7000 रुपये टिप के तौर पर दिए। इतना ही नहीं, क्लो के मुताबिक, दुल्हन ने उनसे कहा- ‘मेरी सास को मेरी शादी में सफेद कपड़े पहन कर नहीं आना चाहिए था।’

बता दें कि क्लो बी ने यह पूरा मामला अपने टिक-टॉक अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को वेट्रेस महिला ने 15 अप्रैल को अपलोड किया था। जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, कई लोगों ने इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है। क्लो ने वीडियो में बताया कि भगवान की दया से महिला पास में ही रहती थी और सब्जी गिरने के बाद उन्होंने कपड़े बदल लिए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...