1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. तस्वीर बयां करती है ये हकीकत, इस अनजान युवक ने की ये हरकत, पढ़ें

तस्वीर बयां करती है ये हकीकत, इस अनजान युवक ने की ये हरकत, पढ़ें

न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर मेट्रो स्टेशन पर एक खौफनाक हादसे की तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, दिन दहाड़े मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने स्टेशन पर मौजूद एक महिला को आती हुई ट्रेन के सामने धक्का दे दिया जिसके कारण महिला को बहुत चोट आई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

 रिपोर्ट: खुशी पाल

न्यूयॉर्क के मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स ने स्टेशन पर मौजूद महिला को ट्रेन के सामने धक्का दे दिया जिसके कारण महिला को काफी गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: instagram के जरिए चढ़ा प्यार का वायरल fever ! पकड़े जाने पर की ये हरकत?

जानकारी के मुताबिक युवक पर मानसिक रूप से बीमार होने की आशंका बताई जा रही है। यही नहीं, इस शख्स पर पहले भी कई आपराधिक काम करने के आरोप लगाए गए। शख्स का बयान लेने पर उसने बताया कि महिला ने उसकी जैकेट चोरी की थी। जिसकी वजह से ही उसने महिला को धक्का दिया था।

कैसे दिया गया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक महिला की पहचान मिशेल एलिसा गो की गई जो सभी आम पैसेंजर की तरह प्लेटफॉर्म पर खड़ी होकर ट्रेन के आने का इंतजार कर रही थीं। तभी युवक ने मिशेल को अचानक से पीछे से धक्का दिया और वो ट्रेन की पटरियों पर गिर गई और सामने से आती ट्रेन से टकरा गईं। जिसके कारण उन्हें बहुत चोट लगी और उनकी मौत हो गई। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी।

ओरोपी ने किया जुर्म कबूल

आपको बता दें कि आरोपी एक 61 वर्षीय युवक है जिसका नाम साइमन मार्शल है। सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या करने के बाद आरोपी मौका देखकर भागा लेकिन, उसके एक घंटे के अंदर-अंदर आरोपी ने सिरेंडर कर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया था। पुलिस के बयान लेने पर आरोपी ने महिला पर उसकी जैकेट चुराने का इल्जाम लगाया और अपना अपराध स्वीकार करते हुए कहा कि हां, मैंने मारा..मैं भगवान हूं’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...