1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. Ex-Wife के Affair से नाराज शख्स बना जल्लाद, दी अपनी ही बच्चियों को दर्दनाक मौत, समुद्र में फेंका…

Ex-Wife के Affair से नाराज शख्स बना जल्लाद, दी अपनी ही बच्चियों को दर्दनाक मौत, समुद्र में फेंका…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अपनी एक्स वाइफ को अन्य किसी शख्स के साथ देखना उस पति को नागवार गुजरा, जो पहले ही उससे अलग हो चुका था। इसे लेकर उसने अपनी पूर्व पत्नी को एक मैसेज भी भेजा, जिसमें उसने लिखा था कि वह अब अपने बच्चियों को नहीं देख पायेगी। और उसका पूर्व पति और दोनों बच्चियां कुछ समय पहले गायब हो गये। महिला को लगा कि उसने उन दोनों का अपहरण कर लिया है। लेकिन जब पुलिस ने इन तीनों की तफ्तीश शुरू की तो, मिली लाश, वो भी सिर्फ एक बच्ची की, जिसे समुद्र की तकरीबन तीन हजार फीट की गहराई में पूर्व पति ने दफन कर दिया था।  

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के अनुसार, 37 वर्षीय आरोपी टॉमस गिमेनो (Tomas Gimeno) अपनी छह साल की बेटी ओलिविया और एक वर्षीय अन्ना को लेकर कुछ वक्त पहले गायब हो गया था। उसने अपनी पूर्व पत्नी Beatriz Zimmerman को मैसेज भेजकर कहा था कि अब वो अपनी बच्चियों को कभी नहीं देख पाएगी। पुलिस ने तीनों की तलाश में जमीन-आसमान एक कर दिया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। हालांकि, Beatriz को उम्मीद थी कि एक न एक दिन उन्हें अपनी बच्चियां जरूर मिल जाएंगी, लेकिन गुरुवार को उनकी यह उम्मीद टूट गई।

समुद्र की गहराई में मिली लाश

पुलिस ने गुरुवार को समुद्र में 3,000 से अधिक फीट नीचे ओलिविया का शव बरामद किया। जल्लाद पिता गिमेनो ने बच्ची की हत्या करने के बाद उसकी लाश को स्पोर्ट्स बैग में पैक करके पानी में फेंक दिया था। पुलिस को दूसरी बच्ची की लाश नहीं मिली है, लेकिन उसे पूरा यकीन है कि आरोपी ने उसे भी मौत के घाट उतार दिया होगा। अधिकारियों के अनुसार, टॉमस गिमेनो 27 अप्रैल को बच्चियों सहित गायब हो गया था। उसने अपनी पूर्व पत्नी को भेजे आखिरी मैसेज में कहा था कि वह अपनी बच्चियों को अब कभी नहीं देख पाएगी।

अपहरण नहीं, Murder था मकसद

आरोपी टॉमस गिमेनो इस बात से नाराज था कि उसकी पूर्व पत्नी किसी अमीर व्यक्ति के साथ रिश्ते में थी। स्पैनिश जज प्रिसिला एस्पिनोसा गुटेरीज ने शुक्रवार को मामले की सुनवाई के दौरान कहा, ‘मौजूदा सबूतों से यह स्पष्ट होता है कि आरोपी केवल बच्चियों को उनकी मां से दूर नहीं करना चाहता था, बल्कि वह उन्हें मारना चाहता था। अपनी पूर्व साथी को अमानवीय पीड़ा देने के लिए उसने सुनियोजित साजिश के तहत इस वारदात को अंजाम दिया’।

घर पर ही की बच्चियों की हत्या

पुलिस का कहना है कि टॉमस गिमेनो ने अपहरण के तुरंत बाद यानी 27 अप्रैल को शाम 7.50 से 9 बजे के बीच घर पर ही बच्चियों की हत्या कर दी होगी। इसके बाद उसने उनके शव को अलग -अलग बैग में रखा और समुद्र में फेंक आया। जिस स्पोर्ट्स बैग में पुलिस को ओलिविया का शव बरामद हुआ है उसमें एंकर भी लगा हुआ था। जिसका मतलब है कि आरोपी ने पूरी कोशिश की थी कि लाश कभी ऊपर न आ सके।

CCTV में कैद हुआ आरोपी

जिस रात बच्चियां गायब हुईं थीं, उसी रात गिमेनो सांताक्रूज के मरीना टेनेरिफ में अपनी नाव पर कई बैग लोड करते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ था। हालांकि, सिक्योरिटी गार्ड के अनुसार, आरोपी के साथ बच्चियां नहीं थीं, लेकिन पुलिस को आरोपी की नाव से ऐसे सबूत मिले हैं, जिसने पता चलता है कि वो अपनी बच्चियों को मारने के बाद बैग में भरकर उनकी लाश ले गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...