1. हिन्दी समाचार
  2. विदेश
  3. इस देश के प्रधानमंत्री का सेक्स वीडियो हुआ वायरल, देना पड़ा इस्तीफा; वीडियो में करते दिखें ऐसी हरकत!

इस देश के प्रधानमंत्री का सेक्स वीडियो हुआ वायरल, देना पड़ा इस्तीफा; वीडियो में करते दिखें ऐसी हरकत!

Sex video of Prime Minister of this country went viral, had to resign; उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री एर्सन सैनर के एक वीडियो ने पूरे देश में भूचाल मचा दिया है। वे इस वीडियो में एक लड़की के साथ गलत एक्टिविटी करते नजर आ रहे है। इस वीडियो के कारण उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : उत्तरी साइप्रस के प्रधानमंत्री एर्सन सैनर (Ersan Saner) के एक वीडियो ने पूरे देश में भूचाल मचा दिया है। इसके कारण उन्हें इस्तीफा भी देना पड़ा। आपको बता दें कि इस वीडियो में उन्हें सेक्स एक्ट करते दिखाया गया है। वहीं एर्सन ने इस वीडियो को बदनाम करने की एक साजिश बताई है। और इसे माफिया की साजिश बताया है।

राजनीतिक दबाव का शिकार थे एर्सन

एर्सन सैनर (Ersan Saner) का यह भी कहना है कि वीडियो में दिखाया गया शख्स कोई और है, वो नहीं। दो बच्चों के पिता 54 वर्षीय सैनर पिछले कई दिनों से राजनीतिक दबाव का शिकार थे। उनकी खुद की पार्टी राष्ट्रीय एकता पार्टी (यूबीपी) ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया था। हालांकि, वह फिर भी सरकार में बने हुए थे। वह जल्दी चुनाव के बाद राजनीति में बने रहने की योजना बना रहे थे, लेकिन आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद उनकी छवि को बड़ा झटका लगा है।

Viral Video में क्या है?

इस वायरल वीडियो में एक 20 वर्षीय लड़की स्ट्रिपटीज़ करती हुई दिखाई दे रही है, जबकि प्रधानमंत्री एर्सन सैनर कथित तौर पर मास्टरबेट कर रहे हैं। हालांकि, सैनर वीडियो को फर्जी बता रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह वीडियो मेरा नहीं है। कोई मुझे मेरे प्यारे देश, मेरी पार्टी की सेवा करने से रोकना चाहता है, लेकिन वे ऐसा राजनीतिक माध्यम से नहीं बल्कि निजी हमलों से करते हैं। यह एक साजिश है।

तुर्की के पत्रकार ने किया था पोस्ट

तुर्की के माफियाओं पर आरोप लगाते हुए एर्सन सैनर ने कहा कि यह सिर्फ मुझ पर नहीं, बल्कि मेरे परिवार, मेरी पार्टी और हमारे राजनीतिक संस्थानों पर हमला है, इसलिए हम अपने कानूनी सलाहकारों के साथ बैठक कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को सबसे पहले तुर्की के एक पत्रकार ने मंगलवार को ट्विटर पर पोस्ट किया था। इसके बाद यह वायरल हो गया। वीडियो सामने आते ही प्रधानमंत्री की आलोचना होने लगी। जिसके बाद उन्होंने पद से इस्तीफा दे दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...