1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. दुल्हन की खूबसूरती देख बदली लुटेरों की नियत, पहले बनाया दूल्हे को बंधक, फिर किया बारी-बारी से बलात्कार… और अब एनकाउंटर!

दुल्हन की खूबसूरती देख बदली लुटेरों की नियत, पहले बनाया दूल्हे को बंधक, फिर किया बारी-बारी से बलात्कार… और अब एनकाउंटर!

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पुलिस की वर्दी में कुछ लुटेरे दूल्हे के परिवार को लूटने थे। क्योंकि उन्हें भनक लगी थी कि दुल्हन अपने साथ बहुत जेवरात लेकर आ रही है। इसे लेकर उन्होंने पहले दूल्हे के परिवार को एक कमरे में बंद किया। फिर जिस कमरे में दुल्हा-दूल्हन बंद थे, जबरन उसे खुलवाया। इस दौरान दुल्हन की खूबसूरती देखकर लुटेरों की नियत बदल गई और उन्होंने पहले दूल्हे को बंधक बनाया, फिर उसे पीटा। जब वह पूरी तरह लहूलूहान हो गया तो उन लोगों ने बारी-बारी से नव विवाहिता की इज्जत लूटी और गैंगरेप किया।

आपको बता दें कि ये पूरा पाकिस्तान के मुल्तान का है। जहां पुलिस सुहागरात वाले दिन उसके घर में घुसकर गैंगरेप (Multan Gang Rape Case) करने वाले आरोपियों का एक-एक करके एनकाउंटर कर रही है। मामले में कुल 4 आरोपी हैं। जिनमें दूसरा आरोपी शनिवार रात को हुए एनकाउंटर में मारा गया।

कस्टडी से भागने की कोशिश कर रहा था शौकत

जियो न्यूज के मुताबिक मुल्तान (Multan) पुलिस ने इस एनकाउंटर (Encounter) पर बयान जारी किया हैष पुलिस ने कहा कि, ‘मामले में आरोपी शौकत से हथियार रिकवर करने के लिए एक पुलिस टीम उसे लेकर जा रही थी। तभी रास्ते में उसके साथियों ने पुलिस टीम पर हमला बोला दिया। मौका देखकर शौकत ने भी कस्टडी से भागने की कोशिश की। तभी साथियों की ओर से चलाई गोली शौकत को लगी और वह वहीं मर गया। उसके साथी रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।’

अब तक 2 आरोपियों का एनकाउंटर         

बता दें कि मुल्तान गैंगरेप केस में मारा गया शौकत दूसरा आरोपी है। इससे दो दिन पहले आबिद नाम के एक आरोपी को भी पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया था। इस बर्बर गैंगरेप केस में कुल 4 आरोपी थे, जिनमें से अब तक 2 आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं। वहीं बाकी बचे 2 आरोपियों में डर बढ़ा हुआ है।

आपको बता दें कि पिछले महीने 27 मई को मुल्तान (Multan) के शुजाबाद इलाके में एक नवविवाहिता अपनी शादी के बाद पहली बार ससुराल आई थी। सुहागरात वाले दिन तड़के 3 बजे चार लोग पुलिस की वर्दी में दूल्हे के घर पहुंचे। उन्होंने कहा कि घर में शराब की तस्करी होने की सूचना मिला है। इसीलिए घर की तलाशी लेनी है। घर में घुसते ही एक बदमाश ने घर के सभी लोगों को गनपॉइंट पर लेकर एक कमरे में 2 घंटे तक रोके रखा।

27 मई को किया था दुल्हन के साथ गैंगरेप

वहीं बाकी 3 बदमाश कपल वाले कमरे में गए। तलाशी लेने के नाम पर उन्होंने दूल्हे से कमरा खुलवाया। इसके बाद उसे बंधक बुरी तरह डंडों से पीटा। दूल्हे की पिटाई करने के बाद चारों ने उसके हाथ पैर बांध दिए और फिर बारी-बारी से तीनों ने दुल्हन का बलात्कार (Gang Rape) किया। इसके बाद दूसरे कमरे से चौथे आरोपी ने भी आकर रेप किया। जाते हुए वे घर में रखे सारे पैसे, जेवरात और कीमती सामान उठाकर ले गए।

उनके जाने के बाद किसी तरह घरवालों ने उन्हें आजाद करवाकर पुलिस को सूचना दी। जब असली पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि उस शक्लोसूरत वाले पुलिस में कर्मी कोई है ही नहीं। बुरी तरह घायल दूल्हा-दुल्हन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद दूल्हे की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप, लूट समेत संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया।

वारदात में 4 बदमाश शामिल थे

जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चल गया कि इस काम को आबिद, शौकत और उनके दो साथियों ने मिलकर अंजाम दिया है। चारों बदमाशों पर पहले से कई मामले दर्ज थे। उन बदमाशों को पता था कि दुल्हन अपने साथ काफी पैसे और जेवरात लाई है। इसे देखकर उन्होंने परिवार को लूटने का प्लान बनाया था।

पुलिस की वर्दी में की थी घर में एंट्री

पुलिस के मुताबिक जब बदमाश उस परिवार को लूटने पहुंचे तो नवविवाहिता को देखकर उनकी नीयत बदल गई। उन्होंने पैसे को लूटने के साथ  गैंगरेप (Multan Gang Rape Case) का भी फैसला किया। उसके बाद दूल्हा-दुल्हन के साथ बर्बर घटना को अंजाम देकर चारों बदमाश लूट के माल के साथ वहां से निकल गए। चूंकि चारों बदमाश पुलिस की वर्दी में थे। इसलिए शुरू में परिजनों को उन पर ज्यादा शक भी नहीं हुआ था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...