1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. फिलीपींस के राष्ट्रपति ने महिला सहायिका के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला, सहायिका ने की बचने की कोशिश, विडियो वायरल

फिलीपींस के राष्ट्रपति ने महिला सहायिका के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला, सहायिका ने की बचने की कोशिश, विडियो वायरल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते हमेंशा विवादों का सामना करते रहते हैं। राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते एक बार फिर काफी सुर्खियों में हैं। इस बार वो कोई अच्छा काम करने से  सुर्खियों में नहीं आये हैं, बल्कि उनके कारनामें को जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। राष्ट्रपति रोड्रिगो एक महिला सहायिका के प्राइवेट पार्ट को छूने को लेकर सुर्खियों में आये हैं।

आपको बता दें कि दुतेर्ते को उनके घर पर एक महिला सहायिका के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश करते हुए देखा गया। उनके इस कारनामें पर सोशल मीडिया वायरल इस विडियो पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है।

सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होते ही राष्ट्रपति दुतेर्ते की काफी आलोचना हो रही है। जिसके बाद इस मामले पर प्रेसिडेंशियल पैलेस ने भी एक बयान जारी करते हुए सफाई दी है।  प्रेसिडेंशियल पैलेस की तरफ से सफाई में कहा गया कि दुतेर्ते वीडियो में सिर्फ प्लेफुल होने की कोशिश कर रहे थे।

पंजाब के मशहूर गायक दिलजान की अमृतसर के पास सड़क हादसे में मौत

आपको बता दें कि इससे पहले भी उनके कई कारनामे सामने आ चुके हैं। इससे पहले उन्होने दक्षिण कोरिया में एक भाषण के दौरान एक विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता को किस कर लिया था। उनके इस हरकत पर उनकी काफी आलोचना हुई थी।

आइये एक नजर डालते हैं, राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते के कारनामें पर…

राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते अपने कारनामें के साथ-साथ अपने बयान के लिए भी जाने जाते हैं। पिछले साल रोड्रिगो दुतेर्ते ने एक विवादित बयान देते हुए कहा था कि उच्च सीमा प्रमुख शुल्क अधिकारियों को सार्वजनिक रूप से यह आदेश दिया है कि वे ड्रग्स तस्करों का जहां देखें वहीं उनको गोली मार दें।

इसके बाद उन्होने अपनी बेटी को लेकर कहा था राष्ट्रपति पद ‘महिलाओं के लिए नहीं है। उन्होने यह बयान इस साल होने वाले चुनाव पर दिया था। इसके साथ ही उन्होने कोरोना महामारी को हराने के लिए एक और बेतुका बयान दे दिया था। उन्होने कहा था कि जो भी लॉकडाउन को नहीं मानेगा, अपने घर से निकलेगा, उसे गोली मार दी जाएगी।

 

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...