1. हिन्दी समाचार
  2. विदेश
  3. PAK: इमरान सरकार पर हमला करने वाली महिला विधायक का कथित अश्लील Video वायरल, मिल रही धमकियां; पुलिस ने साधी चुप्पी

PAK: इमरान सरकार पर हमला करने वाली महिला विधायक का कथित अश्लील Video वायरल, मिल रही धमकियां; पुलिस ने साधी चुप्पी

PAK: Alleged obscene video of woman MLA attacking Imran government goes viral; इमरान सरकार पर हमला करने वाली महिला विधायक का कथित अश्लील Video वायरल। मिल रहीं फोन से धमकियां। कई फोटोज भी आये सामने।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अक्सर इमरान सरकार पर तीखा हमला करने वाली पाकिस्तान की एक महिला विधायक इन दिनों खुद सुर्खियों में नजर आ रही है। क्योंति उनका एक कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे लेकर उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी शख्स को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन पुलिस उसके बारे में कोई भी जानकारी देने से बच रही है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की उस महिला विधायक का नाम सानिया आशिक है, जो पंजाब के तक्षशिला विधानसभा क्षेत्र से पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की विधायक है। बता दें कि विधायक सानिया को इस वीडियो के बारे में पिछले महीने पता चला था। जिस पर उन्होंने 26 अक्टूबर को सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी को इस संबंध में सूचना दी थी।

सोशल मीडिया पर किया शेयर

‘Ary न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, 26 अक्टूबर को सानिया आशिक (Sania Ashiq) ने फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (FIA) के पास एक शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में इसकी एक कॉपी भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। उनका आरोप है कि सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक अश्लील वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है। इसमें नजर आने वाली महिला उनकी तरह दिख रही है। वहीं, यह दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रही महिला सानिया आशिक ही है।

तीन हफ्ते की जांच, एक गिरफ्तार

आपको बता दें कि शिकायत के बाद पंजाब प्रांत की पुलिस और FIA ने जांच शुरू की। करीब तीन हफ्ते चली जांच के बाद पुलिस ने लाहौर से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। हालांकि, शख्स की पहचान उजागर नहीं की गई है। पुलिस ने यह भी नहीं बताया कि वीडियो में नजर आ रही महिला सानिया आशिक है या कोई और। पुलिस ने केवल इतना बताया कि नई FIR दर्ज की गई है। इस व्यक्ति के बारे में आगे जांच की जा रही है।

मरियम नवाज की काफी करीबी हैं सानिया

वहीं, ‘पाकिस्तान टुडे’ से बातचीत में सानिया ने कहा कि कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरा वीडियो वायरल किया है। साथ ही मेरी कुछ तस्वीरें भी वायरल की गई हैं। इसके बाद से मुझे धमकी वाले फोन कॉल्स आ रहे हैं। सानिया पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (PML-N) की सदस्य हैं और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज की काफी करीबी मानी जाती हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...