1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. पुर्तगाल फुटबॉल टीम पर कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट का साया, इतने खिलाड़ी हुए संक्रमित

पुर्तगाल फुटबॉल टीम पर कोरोना के ओमिक्रोन वैरिएंट का साया, इतने खिलाड़ी हुए संक्रमित

Omicron variant of Corona on Portugal football team, so many players got infected; बेलेनेंस एसएडी फुटबॉल क्लब के 13 खिलाड़ियों ओमिक्रोन से संक्रमित। टीकाकरण की स्थिति को जाने बिना क्वारंटीन कर दिया गया है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली : कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन का पुर्तगाल फुटबॉल से टीम पर कहर बन कर टूटा है। बेलेनेंस एसएडी फुटबॉल क्लब के 13 खिलाड़ियों के कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन से संक्रमित होने की खबर आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ हेल्थ डॉ. रिकार्डो जॉर्ज (आईएनएसए) का हवाला देते हुए इस बात की पुष्टि की गई है। आईएनएसए के मुताबिक संक्रमित खिलाड़ियों के संपर्क में आए सभी लोगों को उनकी टीकाकरण की स्थिति को जाने बिना क्वारंटीन कर दिया गया है, जहां उनका नियमित तरीके से कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार संक्रमित खिलाड़ियों के संपर्क में आए सभी लोगों को उनके टीकाकरण की स्थिति को जाने बिना क्वारंटीन कर दिया गया है। क्वारंटीन में करके उनका नियमित तरीके से कोरोना टेस्ट किया जाएगा। पुर्तगाल के सार्वजनिक प्रसारक आरटीपी ने बताया कि पिछले हफ्ते क्लब के एक खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका से लौटे थे। जिसके बाद पूरे क्लब के खिलाड़ियों और स्टॉप का कोरोना टेस्ट किया गया। जिसमें कुल 17 खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य पॉजिटिव पाए गए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...