1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. अमेरिका में क्रिसमस परेड के दौरान बड़ा हादसा, 20 से अधिक लोग घायल; कई बच्चे शामिल

अमेरिका में क्रिसमस परेड के दौरान बड़ा हादसा, 20 से अधिक लोग घायल; कई बच्चे शामिल

Major accident during Christmas parade in America; अमेरिका के विस्कॉन्सिन में क्रिसमस परेड के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसमें में 20 से अधिक लोग घायल हुए है। जिसमें कई बच्चे भी शामिल है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : अमेरिका के विस्कॉन्सिन में क्रिसमस परेड के दौरान बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं। जिसमें कई बच्चे भी शामिल हैं। आपको बता दें कि सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। खबरों के मुताबिक, परेड के दौरान एक तेज रफ्तार लाल रंग की कार घुसी और भीड़ को कुचलते हुए आगे बढ़ गई।

मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुट गई है और ड्राइवर से लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस इस घटना की जांच अलग-अलग एंगल से कर रही है।

शहर की पुलिस के प्रमुख डैन थॉम्पसन ने बताया कि संदिग्ध वाहन को बरामद कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना की जांच जारी है। कुछ घायलों को पुलिस ने और कुछ को उनके परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने लोगों से घटनास्थल के पास नहीं जाने की अपील की है। घटना की वीडियो में एक एसयूवी अवरोधकों को तोड़ती हुई, परेड निकाल रहे लोगों को टक्कर मारती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि यह घटना रविवार शाम को घटी है। अधिकारी घटना के संबंध में जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं। अमेरिकी समय के मुताबिक घटना शाम 4:30 बजे उस वक्त हुई जब वोकेशा के मिल्वौकी में बड़ी संख्‍या में लोग सालाना क्रिसमस परेड देखने के लिए आए थे। पुलिस ने बताया कि एक संदिग्ध की पहचान कर ली गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...