1. हिन्दी समाचार
  2. विदेश
  3. चाकुओं से गोदकर पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, पुलिस को भटकाने के लिए रची ऐसी साजिश

चाकुओं से गोदकर पति ने की पत्नी की बेरहमी से हत्या, पुलिस को भटकाने के लिए रची ऐसी साजिश

Husband brutally murdered his wife by adopting knives; चाकुओं से गोदकर भारतीय मूल के एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। कोर्ट ने आरोपी पति को उम्रकैद की सजा सुनाई है। दोषी करार दिए गए भारतीय का नाम कशिश अग्रवाल (Kashish Aggarwal) है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : ब्रिटेन (Britain) में रहने वाले भारतीय मूल के एक शख्स ने अपनी पत्नी की चाकुओं से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी। इस मामले में कोर्ट ने आरोपी शख्स को उम्रकैद की सजा सुनाई है। दोषी करार दिए गए भारतीय का नाम कशिश अग्रवाल (Kashish Aggarwal) है। 28 वर्षीय कशिश अग्रवाल ने अपनी पत्नी 29 वर्षीय गीतिका गोयल (Geetika Goyal)  को घर पर ही मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद उसने पुलिस को भटकाने के लिए ऐसी साजिश रची जिससे पुलिस भी कुछ दिनों के लिए गुमराह हो गई।

Geetika की गुमशुदगी का रचा ड्रामा

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड के Leicester में रहने वाले कशिश अग्रवाल (Kashish Aggarwal) ने अपनी पत्नी गीतिका गोयल (Geetika Goyal) को घर में ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद वो पत्नी के शव को दूर कहीं ले जाकर ठिकाने लगा आया। बाद में उसने दोस्तों-रिश्तेदारों को फोन करके गीतिका के बारे में पूछताछ की। उसने कहा कि जब से वो ऑफिस से घर लौटा है, गीतिका कहीं नजर नहीं आ रही है। इसके बाद पुलिस को गीतिका के गायब होने की सूचना दी गई।

Body को दूर जाकर लगाया ठिकाने

पत्नी को मारने के बाद कशिश ने उसके शव को प्लास्टिक में लपेटा और कार में रखकर अपने साथ ले गया। उसने घर से कुछ दूरी पर बॉडी को ठिकाने लगाया और वापस आ गया। इससे पहले, उसने गीतिका के फोन पर कई कॉल किए, ताकि पुलिस को बता सके कि वो अपनी पत्नी को लेकर बहुत परेशान था। उसने पुलिस को बताया कि ऑफिस से लौटने के बाद वो सीधे नहाने चला गया। करीब आधे घंटे बाद उसे अहसास हुआ कि गीतिका घर पर नहीं है। इसके बाद उसने गीतिका को कॉल किया, लेकिन उसने उठाया नहीं।

CCTV ने खोली हत्यारे पति की पोल

हत्याकांड के दूसरे दिन पुलिस को एक महिला की लाश सड़क पर पड़े होने की सूचना मिली, जिसकी पहचान गीतिका गोयल के रूप में की गई। गीतिका के पूरे शरीर पर चाकू के निशान थे। शव मिलने के बाद पुलिस का शक कशिश पर गया और इसके बाद जब पड़ताल की गई तो सच सबके सामने आ गया। पुलिस ने कशिश के घर और पड़ोस में लगे CCTV खंगाले, जिसमें वो हत्या वाले दिन कार से कहीं जाता नजर आया। इसके अलावा, मृतका के घर में पुलिस को खून के छींटे भी दिखाई दिए।

इतने साल तक रहना होगा Jail में

Leicester Crown Court ने 18 अक्टूबर को इस मामले में फैसला सुनाते हुए कशिश अग्रवाल को अपनी पत्नी की हत्या का दोषी माना और उसे उम्रकैद की सजा सुनाई। उसे 20 साल और छह महीने तक जेल में रहना होगा। वहीं, गीतिका का परिवार इस हत्याकांड से सदमे में है। उनका कहना है कि यकीन करना मुश्किल है कि कशिश अपनी पत्नी की हत्या कर सकता है। परिवार को नहीं पता कि दोनों के बीच क्या चल रहा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...