1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. लड़की ने खुद के प्राइवेट पार्ट में मारी गोली, पुलिस पहुंची तो सामने आई चौंकाने वाली कहानी…

लड़की ने खुद के प्राइवेट पार्ट में मारी गोली, पुलिस पहुंची तो सामने आई चौंकाने वाली कहानी…

वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान गोली चलने की ये खबर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग यही पूछ रही है कि वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान गन को लोड करके क्यों रखा था?

By Amit ranjan 
Updated Date

जॉर्जिया: फिल्मों की शूटिंग के दौरान घायल होने की घटनाएं आम हैं। लेकिन जॉर्जिया में वीडियो रिकॉर्डिंग (Video Recording) के दौरान ऐसी घटना हुआ, जो चर्चा का विषय बन गया है। यहां लॉरेन हंटर दमन (Lauren Hunter Daman) नाम की वेबकैम मॉडल (Webcam Model) घर के अंदर वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी। इस दौरान उसके हाथ में एक गन थी। डेली स्टार (Daily Star) की रिपोर्ट के मुताबिक, रिकॉर्डिंग के वक्त गलती से गन फायर हो गई और गोली उसके वजाइना में जाकर लगी। पुलिस के मुताबिक घटना 9 नवंबर की है। फायरिंग के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। इसके बाद वहां जो देखा उससे दंग रहे हए। फर्श पर खून बिखरा था। दूसरी तरफ मॉडल दर्द से तड़प रही थी।

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, मॉडल ने गलती से गोली चलाई थी। मॉडल का नाम 27 साल की लॉरेन हंटर दमन है। बताया जा रहा है कि वह अपने बेडरूम के अंदर अकेली थी जब 9 मिमी की बन्दूक से गोली चली थी। वहीं पर रहने वाले जॉर्डन एलन ने बताया कि उनके पास बंदूक है। उन्होंने जैसे ही गोली की आवाज सुनी वे बेडरूम की तरफ भागे। एलन ने कहा कि फर्श पर खून पड़ा था। पास में पड़ी मॉडल दर्द से तड़प रही थी और गलती से गोली चलाने के लिए माफी मांग रही थी। उसने अधिकारियों से कहा कि उसके पास चैटर नाम का एक वेब प्लेटफॉर्म है, जहां पर वह खुद के वीडियो डालती है और लोग वीडियो देखने के लिए पे करते हैं। वहीं रहने वाले एक अन्य व्यक्ति ने भी पुष्टि की कि मॉडल ने खुद से ही गोली मारी थी।

द स्मोकिंग गन की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों का मानना ​​​​है कि वह जिस वेब प्लेटफॉर्म का उपयोग करती है, उसे चैटरबेट कहा जाता है। ये एक लोकप्रिय एडल्ट साइट है। हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि फायरिंग के वक्त मॉडल लाइव रिकॉर्डिंग तो नहीं कर रही थी। क्योंकि अगर ऐसा है तो वह बाद में वीडियो को अपनी साइट पर डाल सकती है। फिलहाल फायरिंग के बाद मॉडल को उसके घर से हॉस्पिटल ले जाया गया। अधिकारियों ने इसे लापरवाही बताया। कयास लगाए जा रहे हैं कि इसे लेकर कोई केस दर्ज नहीं किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...