1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. चार रातों से पड़ोसी के सेक्स की आवाज सुनकर परेशान हो महिला ने लिखा पत्र, लिखा कुछ ऐसा कि पड़ोसी ने भी…

चार रातों से पड़ोसी के सेक्स की आवाज सुनकर परेशान हो महिला ने लिखा पत्र, लिखा कुछ ऐसा कि पड़ोसी ने भी…

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : अक्सर लोग पड़ोसियों के शोर से परेशान हो जाते हैं । जिसके चलते कई बार दो पड़ोसियों के बीच में बहस भी हो जाती है । ऐसा ही एक मामला सामने आया है, लेकिन शोर की वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे । दरअसल, पड़ोसी लगातार चार रातों को सेक्स करते थे । जिसकी आवाज़ सुनकर पड़ोसी में रह रही महिला तंग आ गयी और पड़ोसियों को पत्र लिख डाला ।

बता दें कि पत्र लिखने वाली महिला टिक-टॅाकर है । उन्होंने खुद यह किस्सा साझा किया । महिला ने बतााया कि इस महीने की शुरुआत की बात है । वह अपने पड़ोसियों द्वारा लगातार चार रात सेक्स करने की आवाज़ से परेशान हो गई थी । महिला ने उन्हें बेहद विनम्र संदेश भेजा, जिसके इन आवाजों को बंद करने के लिए कुछ समाधान निकाला जा सके ।

महिला ने अपने पड़ोसी को भेजे नोट में लिखा, “मैं इसकी बहुत सराहना करूंगी, यदि आप अपने बिस्तर को दीवार से अलग कर लेंगे। यह रोजाना की बात है। मैं आपकी सेक्स की आवाज के साथ सो नहीं पाती हूं । आपकी पड़ोसी ।”

महिला ने अपने नोट की बातें साझा करते हुए बताया कि ‘उनकी बिस्तर की आवाज मेरे कमरे तक इसलिए पहुंचती है, क्योंकि उनका बिस्तार दीवार से सटा हुआ है।’

महिला बताती हैं कि उन्होंने नोट को अपने पड़ोसी तक पहुंचाने के लिए एक तरीका निकाला । उन्होंने दरवाजे के नीचे से नोट को अंदर की तरफ खिसका दिया । महिला टिक-टॅाकर का कहना है कि उन्हें उम्मीद थी कि प्यार करने वाले पड़ोसी इसको लेकर उन्हें सुनाएंगे, लेकिन उनका जवाब सुनकर महिला हैरान रह गयी ।

पत्र लिखने वाली महिला ने बताया कि जब वो दोपहर में कुत्ते की सैर कराकर घर लौटी, तो महिला को अपने बेडरूम के फर्श पर एक कार्ड मिला । पड़ोसी ने नोट में लिखा था, ”मैं असुविधा के लिए माफी मांगता हूं। मैं इस आवाज के लिए कुछे बेहतर काम करूंगा ।” इतना ही नहीं, पड़ोसी ने सॉरी कहने के लिए कार्ड में 50 डॉलर का एक स्टारबक्स गिफ्ट वाउचर भी दिया।

बता दें कि यह क्लिप टिक-टॉक पर शेयर होते ही वायरल हो गया । इस वीडियो को अब तक करीब 2,20,000 से ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोग इसको लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैँ। एक यूजर ने लिखा, “वाह सुपर चिल पड़ोसी”। वहीं, अन्य ने लिखा- ‘कूल ।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...