1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. महिला जेलर को कैदी से हुआ प्यार , करवाया ऐसा काम कि हो गई जेल

महिला जेलर को कैदी से हुआ प्यार , करवाया ऐसा काम कि हो गई जेल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट – माया सिंह

ब्रिटेन : कहा जाता है कि प्यार कब, कहां और किससे हो जाये ये कोई नहीं जानता । कई प्रेम कहानी प्यार की मिशाल बनती हैं तो कई अधुरी रह जाती हैं । लेकिन ब्रिटेन से चौंका देने वाला एक प्रेम – प्रसंग का मामला सामने आया है । यहां महिला जेलर को एक कैदी से प्यार हो गया ।  इस प्रेम कहानी की सच्चाई जब सामने आई तो महिला जेलर बड़ी मुसीबत में फंस गई और अब सलाखों के पीछे है । आइए जानते है कि आखिर पूरा मामला क्या है ।

दरअसल , ब्रिटेन में  स्कारलेट एल्डरिच नामक महिला जेलर को एक कैदी से प्यार हो गया । इस महिला ने ना केवल इस कैदी के साथ अफेयर रखा बल्कि प्यार का परवान इस कदर चढ़ा कि कैदी को मोबाईल और सिम कार्ड का भी इंतजाम करवा दिया ।  अक्सर लोग कहते है कि इश्क और  टैलेंट छिपाए नहीं छिपता , इस मामले में भी कुछ ऐसा ही हुआ । जेलर और कैदी दोनों का प्यार ज्यादा दिनों तक छिप नहीं सका ।

जेल अधिकारियों के सामने सच्चाई  आने पर जेलर महिला को मेडिकल एग्जाम से गुजरना पड़ा , जिसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ । जानकारी के मुताबिक जेलर स्कारलेट ने अपने पैर पर एक टैटू बनवा रखा था । इस टैटू में इस कैदी का नंबर लिखा हुआ था ।  जेल के अधिकारियों को जब इस बारे में पता चला तो उनका शक यकीन में बदल गया । यहीं नहीं इसके अलावा ये पोल भी खुल गई कि जेलर ने कैदी ब्वॉयफ्रेंड को लव लेटर भी लिखे थे ।

इस पर कोर्ट ने स्कारलेट को सजा सुनाते हुए कहा कि अपराधियों के साथ नजदीकी रिश्ता रखना खतरो से खाली नहीं होता इसलिये इसे अपराध माना जाता है लेकिन सारे नियमों को जानते हुये भी आपने ऐसा किया । आपके इस कदम से हाई सिक्योरिटी जेल की सुरक्षा प्रभावित हुई है और आप पर प्रशासन ने जो भरोसा जताया है, उसे आपने तोड़ा है ।

मामले को गंभीरता से लेते हुये जेलर को 10 महिने की सजा सुनाई गई है । हालांकि अपने सफाई में स्कारलेट ने कहा है कि उन्होंने मोबाइल सिर्फ उस कैदी से बातचीत करने के लिए दिया था और जेल की सुरक्षा में सेंध लगाने का मकसद कतई नहीं था । इनदिनों यह प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है ।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...