1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. लंदन में फैला सीरियल सेक्स हमलावर का खौफ, एक महीने में 7 महिलाओं को ऐसे बनाया शिकार; ढूंढ़ रही है पुलिस

लंदन में फैला सीरियल सेक्स हमलावर का खौफ, एक महीने में 7 महिलाओं को ऐसे बनाया शिकार; ढूंढ़ रही है पुलिस

इन दिनों लंदन में सीरियल सेक्स अटैकर का खतरा मंडरा रहा है, इसे लेकर लोग दहशत में है। क्योंकि यह लगातार महिलाओं पर हमला कर रहा है और उनके साथ यौन संबंध बनाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस इस अटैकर की तलाश में है, लेकिन अभी तक इसका कोई सुराग नहीं मिला है। ऐसा इसलिए क्योंकि लंदन में एक महीने में सात महिलाओं को इसने अपना शिकार बनाया।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : इन दिनों लंदन में सीरियल सेक्स अटैकर का खतरा मंडरा रहा है, इसे लेकर लोग दहशत में है। क्योंकि यह लगातार महिलाओं पर हमला कर रहा है और उनके साथ यौन संबंध बनाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस इस अटैकर की तलाश में है, लेकिन अभी तक इसका कोई सुराग नहीं मिला है। ऐसा इसलिए क्योंकि लंदन में एक महीने में सात महिलाओं को इसने अपना शिकार बनाया। कहा जा रहा है कि शिकार करने वाली महिलाओं को पहले ये साइकिल से पीछा करता है।

इस इलाके में किये गये ज्यादातर हमले

पुलिस का कहना है कि हमले ज्यादातर 30 अगस्त से 29 सितंबर के बीच पूर्वी लंदन के टावर हैमलेट्स इलाके में हुए हैं। बताया जा रहा है कि ये एक साइको है। महिलाओं को शिकार बनाने के दौरान चार बार इसने मास्टरबेट भी किया। वह अपराध करते समय एक मुखौटा लगाता है। एक काले जिप हुडी, ग्रे जॉगर्स के साथ वारदात को अंजाम देता है। उसकी साइकिल ब्लैक -सिल्वर बताई गई है।

पुलिस ने मांगी मदद

आपको बता दें कि पुलिस इस आरोपी को खोजने की हर संभव मदद कर रही है। उन्होंने कहा है कि अगर किसी के पास भी इस आरोपी को लेकर कोई भी जानकारी हो तो पुलिस के पास आएं। जानकारी को @MetCC पर ट्वीट कर सकते हैं।

कब-कब हुईं घटनाएं

अगर घटनाओं की बात की जाए तो पहली घटना 30 अगस्त को सुबह 11 बजे हुई। दूसरी घटना 31 अगस्त को रात 10.20 बजे हुई। तीसरी घटना भी 31 अगस्त को ही कुछ देर बाद 10.25 बजे हुई। चौथी घटना भी 31 अगस्त को 11.45 बजे हुई। पांचवी घटना 2 सितंबर को शाम 6.45 बजे हुई। सातवीं घटना 28 सिंतबर को 11.40 बजे रात को हुई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...