1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. लगातार दो छक्के जड़ने के बाद इस कैरेबियन खिलाड़ी के सिर में लगी गेंद, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा अस्पताल

लगातार दो छक्के जड़ने के बाद इस कैरेबियन खिलाड़ी के सिर में लगी गेंद, स्ट्रेचर पर ले जाना पड़ा अस्पताल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कैरेबियन खिलाड़ी आंद्रे सरेल आईपीएल में लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाने जाते हैं। जब रसेल बल्लेबाजी करने मैदान में उतरते हैं, तो गेंदबाज सहम जाते हैं। लेकिन रसेल पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए घायल हो गए। रसेल शुक्रवार को PSL-2021 में अपना पहला मैच खेल रहे थे। क्वेटा ग्लेडिएटर्स के बल्लेबाज रसेल को इस्लामाबाद यूनाइटेड के गेंदबाज मोहम्मद मूसा की गेंद सिर पर लगी।

आपको बता दें कि सिर पर गेंद लगते ही रसेल कन्कशन के शिकार हो गए। यह घटना क्वेटा के पारी के 14वें ओवर में हुआ। जब रसेल ने मूसा के इस ओवर में लगातार दो छक्के जड़ दिए थे, लेकिन वह मूसा ने अगली गेंद बाउंसर डाल दी। रसेल मूसा की बाउंसर पढ़ नहीं पाये और गेंद उनके हेलमेट पर लगी। सिर पर गेंद लगते ही फिजियो रसेल को चैक करने मैदान पर आए।

इसके बाद भी रसेल ने बल्लेबाजी जारी रखी। लेकिन अगली ही गेंद पर आउट हो गए। रसेल 6 गेंदों में 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे। 34 वर्षीय रसेल स्ट्रेचर से मैदान के बाहर ले जाए गए। उन्हें बाद में अस्पताल ले जाया गया। 

रसेल फील्डिंग करने भी मैदान पर नहीं उतरे उनकी जगह नसीम शाह ने फिल्डिंग की। नसीम को रसेल की जगह लिए जाने का फैसला इस्लामाबाद टीम को पसंद नहीं आया। कप्तान शादाब खान ने अपनी टीम की बैटिंग शुरू होने से पहले अंपायर अलीम दार से बात भी की।

आपको बता दें कि लाइक-टू-लाइक रिप्लेसमेंट का फैसला मैच रेफरी करता है। शाह को इस वजह से मैदान पर उतारा गया कि क्योंकि रसेल चार ओवर गेंदबाजी नहीं कर सकते थे।

जबकि बात करें मैच की तो रसेल की टीम क्वेटा ग्लेडिएटर्स को करारी हार का सामना करना पड़ा। क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 133 रन बनाए। इस्लामाबाद ने 134 रनों के लक्ष्य को 10 ओवर में ही हासिल कर लिया। कोलिन मनरो के ताबड़तोड़ 90 रनों की पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...