1. हिन्दी समाचार
  2. विदेश
  3. ब्रिटिश TV शो के खिलाफ 41 हजार शिकायतें, गुस्से में प्रेजेंटर ने छोड़ा शो, हुआ बवाल

ब्रिटिश TV शो के खिलाफ 41 हजार शिकायतें, गुस्से में प्रेजेंटर ने छोड़ा शो, हुआ बवाल

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

अमेरिकी सिलेब्रिटी होस्ट ओपरा विनफ्रे के ब्रिटेन में लिए गए इंटरव्यू पर बवाल बढ़ गया है और ब्रिटिश मीडिया पर लग रहे असंवेदनशीलता के आरोप के बाद विवादों की झड़ी गई गई है बतादें की प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल ने राजघराने में मिले ‘दर्द’ का इजहार करने के बाद वहां पर विवाद बढ़ गया है और विवाद के बाद मशहूर ब्रिटिश प्रेजेंटर पीयर्स मॉर्गन ने अपना शो ‘गुड मॉर्निंग ब्रिटेन’ ही छोड़ दिया। यही नहीं, इसके बाद उन्होंने ट्वीट करके मेगन पर फिर से गुस्सा जाहिर किया।

बतादें की मशहूर ब्रिटिश प्रेजेंटर पीयर्स मॉर्गन ने कहा ता की ओपरा विनफ्रे को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था थी उन्हें उस पर विश्वास नहीं है। इसके बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। जिसके बाद लोगों ने उनके बार में चर्चाएं करनी शुरू कर दी हैं और वहां के लोगों ने मानसिक स्वास्थ्य के बारे में चर्चा करने पर कहा है।

शो छोड़ने के बाद ब्रिटिश प्रेजेंटर पीयर्स मॉर्गन ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा है की ‘मैंने सोमवार को कहा था कि ओपरा विनफ्रे के इंटरव्यू में मुझे मेगन मार्कल पर विश्वास नहीं हुआ। मैंने इस विचार पर काफी सोचा और मैं अभी भी विश्वास नहीं कर रहा हूं। अगर आपने किया, तो ठीक है।’ उन्होंने आगे कहा, ‘ अभिव्यक्ति की आजादी एक चोटी है जिस पर मरने के लिए मैं तैयार हूं। प्यार और नफरत के लिए धन्यवाद। मैं अपने विचारों के साथ ज्यादा वक्त बिताने जा रहा हूं।’

उन्होंने एक ट्वीट में मेगन को ‘प्रिंसेस पिनोकियो’ कहा था। इसके बाद एक लाइव प्रोग्राम के दौरान जब एक प्रेजेंटर ने पीयर्स से उनके रवैये पर सवाल किए तो गुस्से में आकर वह शो छोड़कर चले गए।

वहीं इस घटना के बाद से ब्रिटेन के मीडिया रेग्युलेटर के मुताबिक सोमवार के प्रोग्राम के खिलाफ 41 हजार शिकायतें पाई गई हैं जिसके बाद जांच शुरू कर दी गई है।

दरअसल, अपने इंटरव्यू के दौरान मेगन ने बकिंघम पैलेस को ‘कैद’ बताया था जहां उनका क्रेडिट कार्ड, लाइसेंस और पासपोर्ट जमा कर लिया गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...