1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पहले शुरू की सोशल मीडिया से बात, फिर की इज्जत से खिलवाड़, वीडियो बनाकर किया वायरल, और अब…

पहले शुरू की सोशल मीडिया से बात, फिर की इज्जत से खिलवाड़, वीडियो बनाकर किया वायरल, और अब…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : तीन चार साल से सोशल मीडिया से साधा संपर्क, फिर एक दिन सोशल मीडिया के जरिये ही घर से बाहर बुलाकर इज्जत लूट ली। इतना ही नहीं इस आरोपी ने बलात्कार के बाद अश्लील वीडियो भी महिला की वायरल कर दी। आपको बता दें कि इस मामले में बिकानेर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो पेशे से एक ट्रक चालक है।

बिकानेर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, राजस्थान के बीकानेर जिले के गंगाशहर पुलिस थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ कथित दुष्कर्म कर अश्लील क्लिप वायरल करने के मामले में आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाधिकारी राणीदान ने बृहस्पतिवार को बताया कि पीड़िता की ओर से इस संबंध में आरोपी ट्रक चालक सुनील के खिलाफ मंगलवार को मामला दर्ज करवाया गया था।

आरोपी पिछले तीन चार साल से सोशल मीडिया के माध्यम से उसके साथ पीड़िता के सम्पर्क में था। पीडिता का आरोप है कि उसने इस दौरान उसके साथ कथित दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 376 और सूचना प्रोद्योगिकी की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

बता दें कि इससे पहले एंबुलेंस में एक खानाबदोश महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था। इस मामले में भी दोनों आरोपी पकड़े जा चुके हैं। एंबुलेंस चालक आरोपी सुरेन्द्र योगी और उसके दोस्त महेन्द्र मीणा को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया और मेडिकल जांच करवा ली गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads