Home Breaking News BHU छात्रों का प्रदर्शन 16वें दिन भी जारी, प्रशासन का दावा रहा फेल

BHU छात्रों का प्रदर्शन 16वें दिन भी जारी, प्रशासन का दावा रहा फेल

4 second read
0
15
BHU Protest

बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी   के संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान फैकल्टी में अल्पसंख्यक प्रोफ़ेसर की नियुक्ति का विरोध कर रहे छात्रों ने धमकी दी कि अगर उनकी मांगें नहीं मानी गईं तो वे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे.

वहीं BHU के छात्रों का धरना आज भी जारी है. 16 दिन से धरने पर बैठे छात्र आज भजन-कीर्तन करते नजर आए. इससे पहले बीएचयू प्रशासन ने दावा किया था कि छात्रों ने हड़ताल वापस ले ली है.

गुरुवार से ही बीएचयू प्रशासन की ओर से छात्रों को मनाने की कवायद काफी तेज हो गई थी. लेकिन गुरुवार शाम को छात्रों का एक दल ने कुलपति से मुलाकात भी की लेकिन छात्रों की ओर से कुछ सवालों के लिखित जवाब को बीएचयू की ओर से मांगा गया था.

जिस पर बीएचयू की ओर से 10 दिन के भीतर सवालों का लिखित जवाब देने का आश्वासन भी दिया गया. लेकिन इसके बाद से प्रशासन लगातार दावे कर रहा है कि छात्रों का धरना खत्म हो चुका है. छात्रों की मानें तो उनका आंदोलन मजबूती से आगे बढ़ रहा है और आगे भी जारी रहेगा.

और वहीं दूसरी तरफ गुरुवार को स्‍वामी अविमुक्‍तेश्‍वरानंद के धरनारत छात्रों से मुलाकात की जिसके बाद बीएचयू में धरने पर बैठे छात्रों से  अब पूर्व छात्र और वेद पाठी बटुक भी पहुंचेंगे।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.