Home Breaking News कुछ बातों से राष्ट्रीय हित को चोट पहुंच सकती है – निर्मला सीतारमण

कुछ बातों से राष्ट्रीय हित को चोट पहुंच सकती है – निर्मला सीतारमण

36 second read
0
19
finance-minister-nirmala-sitharaman-replied-on-questions-of-rahul-bajaj

जीडीपी आंकड़ों के आने के साथ ही सरकार विपक्ष और आम लोगो के निशाने पर है वही कुछ ऐसे मुद्दे भी है जिन पर अक्सर सरकार को घेरा जाता है मसलन देश में किसी को बोलने की इज़ाज़त नहीं है या फिर सरकार लोगो को डरा रही है।

इसी मसले पर देश के गृह मंत्री अमित शाह को उस वक़्त असहज स्तिथि का सामना करना पड़ा जब उद्योगपित राहुल बजाज ने अमित शाह से इसी मसले पर सवाल पूछ डाला , उन्होंने अमित शाह से पुछा की इस सरकार में सवाल पूछने की इज़ाज़त नहीं है और सरकार लोगो को डरा रही है

इसके बाद अमित शाह ने इस बात को खारिज किया कि देश में डर का माहौल है,उन्होंने कहा, किसी को किसी के बारे में डरने की जरूरत नहीं है. अब इसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी ट्वीट कर अपनी बात कही है जो की उस वक़्त मंच पर मौजूद थी।

वित्त मंत्री ने ट्वीट किया की राहुल बजाज ने जिन मुद्दों को उठाया, उसका जवाब गृहमंत्री अमित शाह ने दे दिया है। सवाल हों, आलोचनाएं हों सबको सुना जाता है, उनका जवाब दिया जाता है, उसे रेखांकित किया जाता है।

सीतारमण ने लिखा कि अपनी धारणा फैलाने की जगह जवाब पाने के और भी बेहतर तरीके हैं। ऐसी बातों से राष्ट्रीय हित को चोट पहुंच सकती है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.