1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. 14 साल की मासूम बच्चे से महिला टीचर ने जबरन बनाया संबंध, भेजती थीं अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें

14 साल की मासूम बच्चे से महिला टीचर ने जबरन बनाया संबंध, भेजती थीं अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टीचर और स्टूडेंट के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई, जिसमें मासूम की जिंदगी बर्बाद हो गई। दरअसल यहां एक महिला टीचर ने स्कूल में 14 साल के मासूम के साथ जबरन संबंध (Sexual Abuse) बनाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। यह सिलसिला कई महीनों से चल रहा था। पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपी टीचर पहले भी कई लड़कों का कथित रूप से यौन शोषण कर चुकी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि ये आस्ट्रेलिया के सिडनी का है। यहां एक 24 साल की महिला टीचर ने 14 साल के नाबालिग मासूम का यौन शोषण किया। मासूम के यौन शोषण की घटना स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ।

जान लें कि लंच ब्रेक में मिलने से पहले आरोपी मोनिका ने मासूम को अपनी आपत्तिजनक तस्वीरें भी भेजी थीं। महिला टीचर ने बच्चे से भी उसकी अतरंग फोटो मांगी थीं।

बता दें कि आरोपी टीचर मोनिका एलिजाबेथ अन्य 10 मामलों में भी आरोपी है। उसके ऊपर 14-16 की उम्र के बीच के कई नाबालिग लड़कों से जबरन संबंध बनाने का आरोप है। पिछले साल 10 जुलाई को पुलिस ने मोनिका का गिरफ्तार किया था।

आरोपी महिला टीचर मोनिका को सजा सुनाने से पहले जज केट ने कोर्ट में पीड़ित बच्चे का बयान पढ़ा। उसमें लिखा था कि टीचर की वजह से उसकी जिंदगी पूरी तरह से बर्बाद हो गई। उसे स्कूल छोड़ने पर मजबूर होना पड़ा क्योंकि अन्य बच्चे उसे बहुत चिढ़ाते थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads