Home mumbai कोविड सेंटर में नाइट शिफ्ट कर रही महिला डॉक्टर से साथी डॉक्टर ने की रेप की कोशिश, पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को किया गिरफ्तार

कोविड सेंटर में नाइट शिफ्ट कर रही महिला डॉक्टर से साथी डॉक्टर ने की रेप की कोशिश, पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को किया गिरफ्तार

0 second read
1
684

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: कोरोना के दूसरे लहर के कहर से मरीज ऑक्सीजन की कमीं से लगातार दम तोड़ रहे हैं। डॉक्टर मरीजों के भगवान बनकर दिन रात मेहनत कर उनकी जान बचा रहे हैं। इन सब के बीच महाराष्ट्र से अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे। एक साथी डॉक्टर महिला डॉक्टर से अस्पताल में ही बलात्कार करने की कोशिश की। मामला नागपुर के कोराडी रोड़ स्थित एक हॉस्पिटल की है। मामले की जानकारी पुलिस को होते ही, तत्काल एक्शन में आई पुलिस मे आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि नागपुर का यह अस्पताल कोविड केयर सेंटर है। यहां पीड़ित महिला डॉक्टर की सेवा कुछ दिनों पहले ही बहाल हुई थी। शुरू से ही आरोपी डॉक्टर की गंदी नजरें इस महिला डॉक्टर पर जमी हुईं थीं। सोमवार की रात जब यह महिला डॉक्टर केबिन में थी तब आरोपी डॉक्टर रूम के अंदर आ गया और बलात्कार करने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद महिला डॉक्टर ने उसे जोर का धक्का दिया और कमरे से बाहर भाग आई।

दरिदें के चंगुल से छूटने के बाद महिला डॉक्टर ने मानकापुर पुलिस स्टेशन जाकर संबंधित डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। मानकापुर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आपको बता दें कि इस घटना से पहले ही आरोपी ने एक डॉक्टर ने 19 साल की नर्स के साथ अश्लील हरकतें की थीं। आरोपी ने 19 वर्षीय नर्स से भी अपनी हवश की प्यास बुझाने की कोशिश की थीं।

आरोपी ने एक ही हफ्ते में दूसरे वारदात को अंजाम देने की कोशिश की है।  कोविड काल में पुरुष डॉक्टरों के साथ-साथ महिला डॉक्टर्स भी पूरी मेहनत और लगन से कोरोना मरीजों की सेवा में जुटी हुई हैं। महामारी के इस दौर में डे और नाइट डबल शिफ्ट में काम कर रही हैं। देश, समाज और राज्य की सेवा में महिला डॉक्टर्स भी पुरुष सहयोगियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने को तैयार हैं, लेकिन इस अस्पताल की महिला डॉक्टरों का कहना है कि कम से कम उनकी सुरक्षा का ध्यान रखा जाए।

Load More In mumbai
Comments are closed.