Home क्राइम महिला कांस्टेबल ने CRPF अफसरों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, दो अधिकारी सस्पेंड

महिला कांस्टेबल ने CRPF अफसरों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, दो अधिकारी सस्पेंड

1 second read
1
80

रिपोर्ट – माया सिंह

दिल्ली :  देश की राजधानी दिल्ली से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है , जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे । सीआरपीएफ अफसरों ने महिला कांस्टेबल को घर ले जाकर तीन दिन तक रेप करते रहे । अब मामला सामने आने पर सीआरपीएफ सख़्त रूख अपनाया है और गैंगरेप के आरोप में डीआईजी और इंस्पेकटर को सस्पेंड कर दिया है ।

दरअसल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) में कांस्टेबल के पद पर तैनात  30 वर्षीय महिला ने डीआईजी खजान सिंह और इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह के खिलाफ दिल्ली थाना में FIR दर्ज कराया है ।

जानकारी के मुताबिक सख्ती से प्रारंभिक जांच करने के बाद डीआईजी चीफ स्पोर्ट्स खजान सिंह और टीम के कोच इंस्पेटर सुरजीत सिंह दोषी पाये गये है। बताया जा रहा है कि आरोप लगाने वाली कांस्टेबल महिला अर्धसैनिक बल के लिए खेलते हुए कई मेडल अपने नाम कर चुकी हैं ।

महिला ने अपने दर्द को बयां करते हुये थाना में बताया है कि 2014 में अक्टूबर महिने में उसे वसंत कुंज के एख फ्लैट ले गये और आरोपी खजान और सुरजीत मिलकर तीन दिन तक रेप करते रहे। इसके बाद 1 नवंबर 2014 को सुरजीत ने रेप किया । इतना ही नहीं 2 नवंबर 2014 को दोनो ने मिलकर फिर से गैंगरेप किया ।

जानकारी के लिये बताते चलें कि आरोपी डीआईजी साला 1986 में एशियाई खेल में तैराकी  चैंपियन रहने के साथ ही अर्जुन आवार्ड हासिल कर चुके हैं । बताया जा रहा है कि इस मामले की जांच 1996 बैच के आईपीएस चारू सिन्हा कर रहे हैं , फिलहाल वह श्रीनगर में तैनात है । श्रीनगर में ही इस घटना की जांच की जा रही है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.