Home क्राइम रेपिस्ट से डरकर महिला ने 30 फीट के ऊंचाई से लगाई छलांग , पुलिसकर्मियों ने कर लिया कैच

रेपिस्ट से डरकर महिला ने 30 फीट के ऊंचाई से लगाई छलांग , पुलिसकर्मियों ने कर लिया कैच

0 second read
0
5

रिपोर्ट – माया सिंह

रूस :  रूस से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है , जहां एक महिला ने रेपिस्टों से बचने के लिये 30 फीट उंचाई से छालांग लगा दी । इतने ऊंचाई से कूदने के बाद लोगों का बचना मुश्किल होता है लेकिन इस महिला को एक चोट तक नहीं आई है । ऐसा पुलिसकर्मीयों के वजह से संभव हो पाया है । जानकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है , महिला ने जैसे ही छलांग लगाई वैसे ही बिल्डिंग के  नीचे मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों ने उसे कैच कर लिया और मरने से बचा लिया ।

यह पूरा मामला अल्ताई क्षेत्र के बरनॉल शहर की है , जहां 18 साल की युवती को बुरी तरह मारा गया फिर दो लोगों ने मिलकर रेप किया , जिनकी उम्र 26 और 37 साल थी । इसके अलावा मारपीट में एक 19 साल की युवती भी शामिल है ।

पुलिस का कहना है कि पीड़ित युवती को इंतजार करना चाहिए था । बिल्डिंग के तीसर फ्लोर पर मौजूद महिला के पास पुलिस मदद पहुंचाने की कोशिश कर रही थी लेकिन घटना के बाद युवती काफी डर गई थी और वह किसी भी हालत में वहां से भाग निकलना चाहती थी । फ्लैट से जैसे – तैसे बाहर निकलने के बाद भयभीत होने के वजह से छलांग लगा दी ।

रूस की इंवेस्टिगेटिव कमिटी ने इस मामले में बयान देते हुए कहा कि इस हमले की साजिश 19 साल की युवती ने रची थी और वो विक्टिम को सबक सिखाना चाहती थी । उसने फ्लैट रेंट पर लेकर दो लोगों को बुला रखा था ।  इसके बाद युवती जब अंदर गई तो तीनों ने मिलकर हमला बोल दिया , काफी मारपीट करने के बाद रेप भी किया । हालांकि हाथापाई के दौरान युवती किसी तरह खिड़की तक पहुंचने में कामयाब हो गई और फ्लैट से बाहर निकल आयी ।

वहीं सार्जेंट कोरोबकिन ने बताया कि – हमने एक युवा महिला को देखा था ।  वो बुरी तरह रो रही थी और वो बहुत ज्यादा डरी हुई थी  और वहां मौजूद दो और पुलिस अफसर थे जो कि शोरगुल सुनकर फ्लैट में घुसने की कोशिश में लगे हुये थे।

आगे कहा कि महिला को कैच करने में कामयाब रहे लेकिन ऊंचाई ज्यादा होने के वजह से महिला के पैर में जरा सी चोट आई है । हालांकि कैच करने के तुरंत बाद ही पुलिस ने एंबुलेंस मंगाकर महिला को अस्पताल पहुंचा दिया ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.