Home उत्तर प्रदेश ससुर ने इलाज के पैसे देने से किया मना, पीड़िता की मां ने पानी टंकी पर चढ़ कर लगाई गुहार

ससुर ने इलाज के पैसे देने से किया मना, पीड़िता की मां ने पानी टंकी पर चढ़ कर लगाई गुहार

1 second read
0
26
mother climbed on water tank for four hours

(बाराबंकी से फखरे आलम की रिपोर्ट)

बाराबंकी के थाना देवा क्षेत्र के देवा कस्बे में एक मां अपनी बेटी के इलाज के लिए ससुराल वालों की तरफ से कोई सहायता नहीं मिलने पर पीड़ित बेटी की मां पानी की टंकी पर चढ़ गई। वहीं स्थानीय लोगों द्वारा समझाने के बाद पीड़ित मां चार घंटे के बाद पानी की टंकी से उतारी।

पीड़ित मां ने स्थानीय लोगों को अपनी आपबीती सुनाई। उसने बताया कि, उसकी बेटी के ससुरवाले उसके इलाज के पैसे नहीं दे रहे हैं और उसकी भी आर्थिक स्थिति बिल्कुल ठीक नहीं है की वह अपनी बेटी का इलाज करवा पाए इसलिए उसने अपने ससुर से पैसे मांगे और ससुर ने पैसे देने से मना कर दिया।

पीड़ित युवती ने बताया कि, उसकी शादी 6 महीने पहले ही हुई थी, और शादी के कुछ महीने बाद ही पति की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। पति की मृत्यु के बाद ससुराल वालों का व्यवहार ठीक नहीं था। इसके आगे पीड़ित महिला ने कहा कि, दो महीने पहले ही उसने एक बेटी को जन्म दिया था और पिछले दिनों उसकी तबियत ज्यादा खराब हो गई थी।

इलाज के खर्च को लेने के लिए वह अपनी ससुराल आयी थी मगर ससुराल वालों ने उसे खर्च के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया, साथ ही उन्होंने उसकी बेटी को अपना खून मानने से भी इनकार कर दिया। ससुराल से निराश होकर वह न्याय के लिए थाना देवा पहुँची जहाँ एक पुलिस सिपाही ने उससे अभद्रता की।

इस मामले में जब हमारे संवाददाता ने अपर पुलिस अधीक्षक से बात की तो उन्होंने बताया कि, महिला की शिकायत पर सिपाही को निलंबित कर दिया गया है, और इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.