Home मनोरंजन अभिनेता रणवीर शौरी हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटीन

अभिनेता रणवीर शौरी हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटीन

12 second read
1
12

नई दिल्ली : पिछले कुछ महीने से कोरोना वायरस के केस में कमी देखी जा रही है लेकिन खतरा अभी भी बना हुआ है। लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और मास्क लगाने की हिदायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दे चुके हैं। बॉलीवुड के कई सितारे भी कोरोना की चपेट में आए थे। अब अभिनेता रणवीर शौरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

अभिनेता रणवीर शौरी ने बुधवार को कहा कि उन्होंने कोरोनो वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और वर्तमान में संगरोध में है। 48 वर्षीय अभिनेता ने ट्विटर पर प्रशंसकों और अनुयायियों को निदान के बारे में जानकारी दी।

अभिनेता के पास एक भरा हुआ 2020 था, जिसमें एंग्रेज़ी मीडियम, लूटकेस, कड़ाख, और परीवार और हाई जैसी श्रृंखलाएं थीं। वह वर्तमान में इरोज़ नाउ कॉमेडी ड्रामा मेट्रो पार्क के दूसरे सीज़न में अभिनय करते हैं, जिसने जनवरी में स्ट्रीमिंग शुरू की थी।

मंगलवार को मुंबई के मेयर किशोरी पेडनेकर ने चेतावनी दी कि महाराष्ट्र सरकार शहर में COVID-19 मामलों में वृद्धि के मद्देनजर “दूसरा लॉकडाउन” लगाने के बारे में सोच सकती है।

बृहन्मुंबई महानगर पालिका ने कहा कि शहर में COVID-19 मामलों की संख्या मंगलवार को 461 नए मामलों के साथ बढ़कर 3,15,030 हो गई और मृत्यु का आंकड़ा बढ़कर 11,423 हो गया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.