1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एटा : घर में सो रहे मां-बेटे की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या

एटा : घर में सो रहे मां-बेटे की ईंट से कूचकर निर्मम हत्या

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में मां-बेटे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दोनों के शव घर में खून से लथपथ पड़े मिले। डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई। मां-बेटे की ईंट से वार कर हत्या की गई थी।

घटना के बाद से महिला का पति फरार है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने प्रथम दृष्टया पति गंधर्व यादव को दोषी माना है।

मामला जनपद एटा के कोतवाली नगर क्षेत्र के शास्त्री पुरम का है। किराए के मकान में 45 वर्षीय महिला और उसके आठ साल के बेटे की ईंट से सिर कूंचकर हत्या कर दी गई। दोनों के शव कमरे में खून से लथपथ मिले। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया।जानकारी के अनुसार, रात को मां बेटे खाना खाकर सो गए थे। पुलिस पति गंधर्व यादव को बेटे और पत्नी की हत्या का मुख्य आरोपी मान रही है, जो सुबह 5:30 बजे घर से निकल कर फरार हो गया है। फिलहाल, पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने प्रथम दृष्टया पति गंधर्व यादव को दोषी माना है। उन्होंने बताया कि सुबह 112 नंबर पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को एक किराए के मकान में मां बेटे के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी।

स्थानीय लोगों ने सुबह 5:30 बजे पति गंधर्व यादव को जाते हुए देखा था, जो मंडी में पल्लेदारी का काम करता है। पति पत्नी में संबंध अच्छे नहीं थे। पुलिस की टीमें आरोपी की दबिश के लिए लगाई गई हैं। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...