Home उत्तर प्रदेश एटा-अज्ञात हमलावरों ने युवक को मारी गोली, युवक की मौके पर मौत

एटा-अज्ञात हमलावरों ने युवक को मारी गोली, युवक की मौके पर मौत

15 second read
0
14

उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में हत्यारों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है,ताजा मामला उत्तर प्रदेश के एटा जिले का हैं। जहाँ पुराहार गांव का एक युवक अहलकार पुत्र रेवारी यादव अपने भाई ब्रजेश यादव के साथ गांव में ही ब्रजराज यादव की पुत्री की शादी समारोह में दावत खाने जा रहा था तभी अज्ञात हमलावरों ने युवक को गोली मार दी। गोली लगने से पूरे गांव में हाहाकार मच गया, जबतक आसपास के लोग घायल युवक के पास पहुंचे तबतक हमलावर मौके से फरार हो गए।

वही मृतक के भाई और गांव के लोगों ने आनन फानन में प्राइवेट वाहन से अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहाँ डॉ राजेश शर्मा ने जांच कर बताया कि अहलकार की मौत हो गयी है,जब इस मामले में पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस भी मौके पर पहुंची गयी,वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक अहलकार के भाई ब्रजेश ने बताया कि हम अपने भाई के साथ गाँव के ब्रजराज की बेटी की शादी समारोह में दावत खाने जा रहे थे, तभी रास्ते में अज्ञात लोगों ने हमारे भाई को गोली मार दी,जब अलीगंज अस्पताल लेकर आये तो डॉक्टर ने मृत बता दिया,हमारी गांव में या कही भी कोई रंजिश नहीं थी,फिर भी किसी ने हमारे भाई को गोली मार दी।

 

 

वही पुलिस की तरफ से सीओ अलीगंज अजय कुमार का कहना है कि हमें सूचना मिली कि एक युवक को गोली मार दी गयी है,जब अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे तो देखा पुराहार गांव का एक युवक अहलकार को गोली लगी है,जिसकी मौत हो चुकी है,शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है,परिजनों की तहरीर आने पर कार्यवाही की जाएगी।

 

आपको बता दे एटा जिले में हत्याओं के सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 25 नवंबर को जशरथपुर थाना क्षेत्र के अन्तर्गरत दहलिया पूठ गांव में गैंग रेप पीड़िता के भाई की नामजद आरोपियों ने हत्या कर दी थी,जिसमे पुलिस की लापरवाही के चलते गैंग रेप में आरोपी खुले आम घूम रहे थे,वही 26 नवंबर की रात्रि जिले के कोतवाली नगर में डबल मर्डर ने हिला दिया था,डबल मर्डर का मामला एटा नगर के श्रृंगार नगर का था। जिसमे मां बेटे की ईंट से कूंच कर हत्या कर दी गयी थी,उसके बाद आज फिर अज्ञात हमलावरों ने दावत खाने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.