1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : 60 साल के बुजुर्ग ने किया अपनी पोती की उम्र की लड़की का बलात्कार, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

शर्मनाक : 60 साल के बुजुर्ग ने किया अपनी पोती की उम्र की लड़की का बलात्कार, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बिहार के गया जिले से एक बार फिर शर्मनाक खबर सामने आई है, जहां एक 60 साल के बुजुर्ग ने अपनी पोती की उम्र की लड़की का बलात्कार कर उसे प्रेग्नेंट कर दिया। घरवालों को इस बात की जानकारी तब लगी जब वो गर्भवती हो गई। खबरों की मानें को बुजुर्ग दो माह तक इस किशोरी के साथ रेप करता रहा। वहीं वो लड़की इस बारे में किसी को ना कहें, इसे लेकर उसने चाकू दिखाकर उसे डरा धमका कर शांत रखता था।

आपको बता दें कि इस मामले के खुलासे के बाद लड़की परिवार वालों के साथ थाने पहुंच गई, जहां उसने आपबीती बताई। लड़की ने बताया कि आरोपी आशिक मियां उसे चाकू दिखाकर धमकाता था कि किसी को कुछ नहीं बताना। इस डर से वो भी शांत रही। दो माह तक आरोपी उसके साथ रेप करता रहा, उसने किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन जब वह गर्भवती हो गई, तो इस मामले की जानकारी घरवालों को हुई। इसके बाद घरवालों को लेकर लड़की पुलिस थाने पहुंच गई।

इस मामले में महिला थाना प्रभारी रविरंजना ने बताया कि लड़की की शिकायत के बाद आरोपी आशिक मियां को गिरफ्तार कर लिया गया है। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि लड़की का कहना है कि आरोपी ने चाकू दिखाकर उसके साथ रेप किया। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। पुलिस आरोपी से भी पूछताछ कर रही है। जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा, कि आखिर पूरा मामला क्या है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads