Home वायरल भीषण बाढ़ के बीच शादी, दुल्हन को एयरलिफ्ट कराने से पहले कपल ने किया फाइनल Kiss

भीषण बाढ़ के बीच शादी, दुल्हन को एयरलिफ्ट कराने से पहले कपल ने किया फाइनल Kiss

40 second read
0
6

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

ऑस्ट्रेलिया : आजकल डेस्टिनेशन वेडिंग का ट्रेंड सा चल पड़ा है । लेकिन क्या आप कभी सोच सकते हैं कि बाढ़ या भूकंप जैसी किसी प्राकृतिक आपदा में किसी को शादी का खुमार चढ़ा हो । जिसका जवाब नहीं ही होगा । लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक कपल बाढ़ के बीच शादी के बंधन में बंधा है ।

यह खबर ऑस्ट्रेलिया से आ रही है । जैसा कि सबको मालूम है कि ऑस्ट्रेलिया में इन दिनों भीषण बाढ़ आई हुई है । ऐसे में हर तरफ तबाही का मंजर है । जहां लोग किसी तरह लोग अपनी जान बचाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं । हर कोई डरा सहमा हुआ है । इस बीच एक कपल ने तबाही के मंजर में शादी रचायी । कपल की आपस में किस करते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

जानकारी के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के न्‍यू साउथ वेल्‍स में पिछले कुछ दिनों से भारी बारिश हो रही है । खराब मौसम के चलते वहां रहने वाले 18 हजार लोगों को जगह खाली कर वहां से निकालना पड़ा । इलाके में जलजला इस हद तक कि सड़कें की सड़के डूब गई हैं, बहुत से पेड़ भी गिर गए हैं । इसी बीच एक कपल केट फोदेरिंघम और वायने बेल ने एक दूसरे से शादी की ।

दरअसल, इस कपल की शादी 20 मार्च को होनी थी, लेकिन बाढ़ के चलते वो दोनों अपने पैरेंट्स के घऱ चारों तरफ से फंस गए थे । कपल किसी भी हालत में अपनी शादी टालना नहीं चाहते थे । दोनों की शादी न्यू साउथ वेल्स के विंघम में होनी थी, जो मिड नॉर्थ कोस्‍ट पर है । यह चर्च उनके घर से केवल 5 मिनट की दूरी पर है । लेकिन बाढ़ के चलते वहां पहुंच पाना मुश्किल था । बाढ़ में फंसे होने के चलते केट ने बिना समय बर्बाद किए ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई ।

जिसके बाद उनकी मदद के लिए कंपनी एफिनिटी से एक हेलीकॉप्‍टर वहां पहुंचा । हेलिकॉप्‍टर ने दुल्‍हन और दूल्‍हे के साथ उनके पैरंट्स को शादी के स्‍थल तक पहुंचा दिया । जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली । केट ने इसके बाद अपनी शादी की जानकारी लोगों को ट्वीट कर दी । उनकी शादी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी । जिसमें दोनों बाढ़ के पानी से घिरे केट और वायने की सड़क पर आपस में किस करते नज़र आ रहे हैं ।

Load More In वायरल
Comments are closed.