Home ताजा खबर योगी सरकार पर निशाना साधना प्रियंका को पड़ गया भारी

योगी सरकार पर निशाना साधना प्रियंका को पड़ गया भारी

4 second read
0
54

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्ष इसका जोरदार विरोध कर रही है तो वहीं इसे लेकर केंद्र सरकार को लगातार घेर रही है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नागरिकता कूनन और एनआरसी को लेकर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी पुलिस पर निशा साधा।

योगी सरकार पर निशाना साधना प्रियंका को पड़ा गया भारी

यूपी सरकार और पुलिस पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि, प्रदेश में उपद्रव के बाद अब पुलिस जुल्म कर रही है। इसके साथ ही प्रियंका ने विवादित बयान देते हुए कहा कि, यूपी पुलिस और प्रशासन सीएम योगी आदित्यनाथ के बदला लेने के बयान के आधार पर कार्रवाई कर रहा है।

इसके साथ उन्होंने योगी को लेकर कहा कि, वह भगवा वस्त्र धारण करते हैं जो हमें शांति और करुणा सिखाता है, बदला लेना नहीं। इन बयानों के बाद ऐसा लग रहा है कि प्रियंका को अपने ही बयान भारी पड़ गए। क्योंकि दिनेश शर्मा ने उनके बयानों पर जोरदार हमला करते हुए कहा है कि, प्रियंका को भगवा का मतलब ही नहीं पता है।

प्रियंका को पता ही नहीं कि भगवा क्या है

प्रियंका गांधी के इन बयानों पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, प्रियंका गांधी वाड्रा तुष्टिकरण की राजनीति कर रही हैं। योगी को भगवा वाले बयान पर दिनेश शर्मा ने कांग्रेस महासचिव को कहा कि, उन्हें पता ही नहीं कि भगवा क्या है।

धारा 144 तोड़कर राजनीति चमकाने की कोशिश

कांग्रेस के साथ-साथ BSP और SP पर निशाना साधते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस-BSP-SP के बीच अलप्संख्यक वोट को लेकर 20-20 मैच चल रहा है। और विपक्ष की हमसा से झूठे आरोपों को लगाने की राजनीति रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि, प्रियंका गांधी धारा 144 तोड़कर राजनीति चमकाने की कोशिश कर रही हैं।

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.