Home मनोरंजन नाना Randhir Kapoor ने गल्ती से कर दी Kareena Kapoor के छोटे बेटे की PHOTO शेयर,देखें कैसा है तैमूर का छोटा भाई

नाना Randhir Kapoor ने गल्ती से कर दी Kareena Kapoor के छोटे बेटे की PHOTO शेयर,देखें कैसा है तैमूर का छोटा भाई

8 second read
0
307

Report by: Geetanjali Lohani

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक करीना कपूर खान और सैफ अली खान अभी हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने है। वैसे से तो कपल आये दिन अपने लाडले तैमूर के साथ सोशल मीडिया पर छाये रहते है और उनका पहला बेटा तैमूर अली खान भी बचपन से ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में रहा है। तो वहीं सभी को लगा की कपल का दूसरा बेटा भी सोशल मीडिया पर चर्चा बटोरने में अपने भाई की तरह ही सुर्खियों में रहेगा लेकिन इस बार कपल ने अभी तक अपने नन्हें मेहमान को लोगों की नजरों से बचाकर रखा है। लेकिन अब एक बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) का छोटा भाई बताया जा रहा है।

जी हां ये कहना गलत नहीं होगा कि तैमूर अली खान की क्यूटनेस पर फिदा फैंस अब करीना के दूसरे बेटे की झलक पाने को तरस रहे हैं। यहां तक कि अब तक करीना कपूर के छोटे बेटे के नाम का भी खुलासा नहीं किया गया है। सभी से छिपाने के बाद भी उनके छोटे बेटे की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है। ये तस्वीर किसी और ने नहीं बल्कि करीना के पिता और दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) ने शेयर की है। और जब खुद नाना रणधीर कपूर ने ये पिक शेयर की है तो सभी को यकीन हो गया कि ये तैमूर का छोटा भाई ही है।

लेकिन इसी बीच हुआ यूं कि नाना रणधीर कपूर ने अपने छोटे पोते की पहली तस्वीर शेयर तो कर दी लेकिन कुछ ही देर बाद ये पिक डिलीट भी कर दी गयी। इसलिए अब ऐसा लग रहा है कि उनसे यह काम गलती से हो गया।

बता दें कि तैमूर का छोटा भाई भी उनकी तरह ही बेहद क्यूट है। वही मम्मी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की बात करें तो एक्ट्रेस एक बार फिर अपने काम पर वापस लौट चुकी है। करीना ने अपनी डिलिवरी के एक महीने पूरे होने के बाद फिर से काम शुरू कर दिया है। वह हाल ही में एक शूट के लिए सेट पर नजर आईं थीं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.