Home Breaking News बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना पॉजिटिव

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस हुए कोरोना पॉजिटिव

16 second read
0
2

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

फडणवीस ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मैं लॉकडाउन के बाद से हर दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं! मैं कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और फिलहाल आइसोलेशन में हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर दवा और उपचार ले रहा हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि ‘जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे Covid-19 टेस्ट जरूर करवा लें। सभी लोग अपना ध्यान रखें।’

देवेंद्र फडणवीस से पहले बीजेपी नेता और डिप्टी सीएम सुशील मोदी के अलावा पार्टी के दो बड़े नेता शाहनवाज हुसैन और राजीव प्रताप रूडी भी कोरोना संक्रमित पाये गए थे। बिहार में पहले फेज की वोटिंग 28 अक्टूबर को होनी है। ऐसे में मोदी को कोरोना होना बीजेपी के प्रचार अभियान के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

243 सीटों वाली बिहार विधानसभा के तीन चरण के चुनाव 28 अक्टूबर से शुरू होंगे। दूसरे और तीसरे चरण का मतदान 3 और 7 नवंबर को होगा और परिणाम 10 नवंबर को घोषित किया जाएगा। इस बीच नेताओं के कोरोना संक्रमित होना बीजेपी की चिंता बढ़ा सकती है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.