1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. देश के सबसे सुरक्षित जेल में कैदियों के बीच झगड़े में हुई ब्लेडबाजी, 3 कैदी घायल, 4 गिरफ्तार

देश के सबसे सुरक्षित जेल में कैदियों के बीच झगड़े में हुई ब्लेडबाजी, 3 कैदी घायल, 4 गिरफ्तार

There was a fight between the prisoners in the country's safest jail, देश के सबसे सुरक्षित जेलों में से एक तिहाड़ जेल में एक बार फिर कैदियों के बीच झगड़ा हुआ है। जिसमें तीन कैदी घायल हो गए है। वहीं एक घायल को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : देश के सबसे सुरक्षित जेलों में से एक तिहाड़ जेल में एक बार फिर कैदियों के बीच झगड़ा हुआ है। जिसमें तीन कैदी घायल हो गए है। वहीं एक घायल को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि 2 को सफदरजंग अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल सभी कैदी खतरे के बाहर बताए जा रहे हैं।

आपको बता दें कि ये घटना जेल नंबर 1 की है। तीनों घायल कैदी जेल नंबर-1 में बंद हैं। बता दें कि इस मामले में हरि नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में जेल में ही बंद 4 कैदियों को गिरफ्तार किया गया है। घटना शनिवार की है।

इससे पहले भी हो चुका जेल में झड़प

बता दें कि इससे पहले भी तिहाड़ जेल से ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब एक कैदी ने दूसरे कैदी के ऊपर हमला कर दिया हो। हाल ही में तिहाड़ जेल के अंदर से एक्सटॉर्शन रैकेट चला रहे हैं कई गैंग का पर्दाफाश हुआ था।

दरअसल राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में बड़े कारोबारियों को एक्सटॉर्शन कॉल मिल रही थी। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला की ये धमकियां तिहाड़ जेल में बैठे बड़े गैंगस्टर कर रहे हैं। इन वारदातों से साफ है कि कैसे देश की सबसे सुरक्षित और बड़ी तिहाड़ जेल में हथियार और मोबाइल पहुंच जाते हैं और फिर बदमाश जेल के अंदर से ही अपना गिरोह चलाते हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...