1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. ससुरालियों को सबक सिखाने के लिए महिला ने दोस्त संग चला अजीब दांव, तुड़वाई ननद की शादी…फिर मांगे 20 लाख रुपये

ससुरालियों को सबक सिखाने के लिए महिला ने दोस्त संग चला अजीब दांव, तुड़वाई ननद की शादी…फिर मांगे 20 लाख रुपये

The woman played a strange bet with a friend to teach a lesson to the in-laws; पति से विवाद होने के बाद महिला मायके चल गई। जहां उसने अपने ससुरालियों को सबक सिखाने के लिए अजीब दांव चला। जिसमें उसने अपने एक दोस्त को भी शामिल कर लिया।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पति से विवाद होने पर मायके पहुंची महिला ने अपने ससुरालियों को सबक सिखाने के लिए एक ऐसा दांव चला, जिसने उसके ससुरालवालों को नाकों पानी पिला दी। पहले उसने ननद की शादी तुड़वाई। फिर ससुरालवालों से 20 लाख रुपये की मांग की। आपको बता दें कि ये अजीब घटना दिल्ली के यमुनापुर के गोकुलपुरी का है।

दरअसल पति से विवाद होने पर मायके पहुंची महिला ने अपने एक दोस्त के जरिये ससुराल को भद्दे मैसेज भिजवाए। फोन करके गालियां दी। इतना ही नहीं उसने इंटरनेट के जरिये इंटरनेशनल व्हाट्सऐप जनरनेट कर कॉल भी किया। धमकी दी और ननद की शादी तक तुड़वा दी। यह सबकुछ उसने पति व ससुराल को सबक सिखाने के लिए अपने दोस्त के साथ मिलकर प्ले स्टोर से एक ऐप डाउनलोड कर किया। हालांकि पुलिस ने महिला के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि आरोपित की पहचान शाहबाज के रूप में हुई है। पुलिस ने इसके पास से एक मोबाइल भी बरामद किया है। महिला अभी फरार चल रही है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। डीसीपी संजय कुमार सेन ने बताया कि इमरान नाम के शख्स ने सितंबर में गोकुलपुरी थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया था कि 21 सितंबर सुबह 11 बजे से रात दस बजे तक उनके वाट्सएप नंबर पर अलग-अलग नंबर से भद्दे-भद्दे मैसेज आ रहे थे।

मैसेज में उनकी कुंवारी बहन के बारे में बहुत कुछ लिखा था। पीड़ित ने मैसेज भेजने वालों को समझाने की कोशिश की तो उन्हें गालियां लिखकर भेजने लगा। इसके बाद उसके पिता को एक मैसेज यह भी भेजा गया कि तुम्हारे बेटे ने मेरे से पंगा लिया है, अगर बचना है तो 20 लाख रुपये का इंतजाम करो। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच साइबर सेल को सौंपी।

पुलिस ने सभी नंबरों की तकनीकी जांच कराई तो एक फोन का आईपी एड्रेस मिल गया। फिर इस आईपी एड्रेस की पड़ताल करते हुए पुलिस मुस्तफाबाद में रहने वाले आमिर तक पहुंच गई। आमिर ने पुलिस को बताया कि उसका फोन उसका भाई शाहबाज चला रहा है। पुलिस ने शाहबाज को दबोचा।

जांच में पुलिस को पता चला पीड़ित इमरान के अपनी पत्नी से अनबन चल रही थी, जिस कारण वह तीन-चार महीने से मायके में रह रही थी। ससुराल वालों को बदनाम और उन्हें सबक सीखाने के लिए महिला ने अपने दोस्त के साथ मिलकर मैसेज भेजने शुरू किए।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...